‘कैप्टन मार्वल’ बनने के लिए इस एक्ट्रेस बहाया पसीना

1030 0

नई दिल्ली। मारवल स्टूडियोज की अगली फिल्म ‘कैप्टन मार्वल ‘ में हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लारसन कैरोल डेनवर्स उर्फ कैप्टन मारवल के किरदार में नजर आएंगी। ऑस्कर पुरस्कार जीत चुकीं मशहूर अभिनेत्री ब्रिए लारसन के लिए मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘कैप्टन मार्वल’ मे काम पाना जितना बड़ा मौका रहा, उतना ही मुश्किल रहा लारसन के लिए इस रोल के लिए खुद को तैयार करना।

ये भी पढ़ें :-जानें क्यों संतुष्ट नहीं होंगे ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के अंत से प्रशंसक

आपको बता दें ‘कैप्टन मारवल’ के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लारसन ने जमकर पसीना बहाया है।मारवेल सिनेमैटिक यूनीवर्स में कैप्टन मार्वल के साथ एक नए सुपरहीरो की एंट्री हो रही है। ऐसा पहली बार है कि मारवेल ने किसी महिला किरदार को लेकर पूरी फिल्म बनाई है। 1990 के दशक पर आधारित फिल्म ‘कैप्टन मारवल’ में कैरल डेनवर्स के सबसे शक्तिशाली सुपरहीरो बनने की पूरी दास्तान दिखाई जाएगी।

ये भी पढ़ें :-रेबेका ‘मिशन इंपॉसिबल’ के सीक्वल में आ सकती हैं नजर

जानकारी एक मुताबिक ब्री लारसन ने इस कैरेक्टर की खातिर मसल्स बनाई हैं और शानदार बॉडी बनाई है. ब्री लारसन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वे ट्रेनिंग के दौरान 100 किलो के डेडलिफ्ट मारती थीं और 200 किलोग्राम के हिप थ्रस्ट करती थीं इससे न सिर्फ शारीरिक तौर पर उनमें बदलाव आए हैं बल्कि मानसिक तौर पर भी उन्होंने ताकत हासिल की है।

 

Related Post

सनी लियोनी को बुलाओ

फिल्म निर्देशक का ट्वीट- ‘सनी लियोनी को बुलाओ, ट्रंप को देखने एक करोड़ लोग आएंगे’

Posted by - February 22, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के लिए भारत आ रहे हैं। न सिर्फ ट्रंप की सुरक्षा बल्कि…