Mamta Banergy

बंगाल चुनाव : TMC उम्मीदवारों की सूची जारी, नंदीग्राम सीट से ही चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी

443 0

कोलकाता । पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी (tmc releases list of candidates) कर दी है। टीएमसी ने 50 महिलाओं को टिकट दिए हैं। वहीं ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने एक ही सीट से लड़ने का एलान किया है।

UP: बिजली विभाग की परेशानियों को दूर कर रहे हैं एंटी पावर थेफ्ट थाने

टीएमसी ने आज कुल मिलाकर 291 उम्मीदवारों की लिस्ट (tmc releases list of candidates) जारी की। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का एलान किया है। ममता ने कहा कि वे भवानीपुर सीट छोड़ रही हैं। ममता ने कहा कि वह 9 मार्च को नंदीग्राम जा रही हैं और 10 मार्च को हल्दिया में नामांकन दाखिल करेंगी।

जानकारी के मुताबिक टीएमसी ने 50 महिलाओं को टिकट दिए हैं। गौरतलब है कि बंगाल में विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होगा, नतीजे 2 मई को आएंगे।

ममता ने कहा कि उनके स्थान पर भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्र से सोभनदेब चट्टोपाध्याय आगामी विधानसभा चुनावों में लड़ेंगे.

बांकुरा से फिल्मस्टार सायानतिका, उत्तरपाड़ा से कंचन मलिक, शिबपुर से क्रिकेटर मनोज तिवारी को टिकट दिया गया है। गायक अदिति मुंशी को राजरहाट, चंद्रिमा भट्टाचार्य को नॉर्थ दमदम से टिकट दिया गया है। वहीं वरिष्ठ टीएमसी नेता मदन मित्रा को कमरहाटी, मंत्री शशि पांजा को श्यामपुकुर से टिकट दिया गया है। ममता ने एलान किया कि इस बार 80 साल से अधिक उम्र वाले लोगों को टिकट नहीं मिल रहा है।

Related Post

विक्रम लैंडर का मलबा मिला

चंद्रयान-2: विक्रम लैंडर का मलबा मिला, जानें इंजीनियर शनमुगा ने कैसे ढूढ़ा?

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। नासा ने भारत के महत्वकांक्षी चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर का मलबा मिलने का दावा किया। इसके साथ ही…