ये हेयर स्टाइल छिपाएंगी आपकी बढ़ती उम्र

813 0

लखनऊ डेस्क। बढती उम्र की वजह से आपका बुढापा झलकने लगता है जिसे आप अपनी हेयर स्टाइल की मदद से छिपा सकती हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही हेयर स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी बढ़ती उम्र को छिपाती है और आपको जवान दिखाती है। तो आइये डालते है एक नजर इन हेयरस्टाइल पर-

ये भी पढ़ें :-हर दुल्हन के पास होनी चाहिए ये चीजें, कभी भी पड़ सकती है जरूरत

1-इस हेयरकट से आपकी उम्र में कई साल घट जाएंगें। अगर आपके बाल सीधे और लंबे हैं तो आपको टॉसल्ड बॉब कट करवाना चाहिए। ये हेयरकट आपके चेहरे को उभारकर उसे जवां लुक देगा।

2-ब्लंट कट को संभालने में आपको बहुत ज्यादा दिक्कत नहीं होगी। अगर आपके बाल स्ट्रेट हैं तो आपको ये हेयरकट जरूर ट्राई करना चाहिए। आजकल कई सेलेब्स भी ये हेयरकट ट्राई कर रहे हैं। ये हेयरकट करवाते समय ध्यान रखें के आपके बाल कंधे तक जरूर आएं। इस कट से आपके बाल स्वस्थ और घने भी दिखते हैं।

3-माथे पर बिखरे बाल आपकी असली उम्र को छिपाकर आपको जवां दिखाते हैं। ये हेयरस्टाइन न केवल आपकी बढ़ती उम्र को छिपाता है बल्कि आपके गालों के उभार को छिपाकर चेहरे को जवां दिखाते है। लंबे और ओवल आकार के चेहरे वाली महिलाओं के लिए फ्रिंजेस हेयरस्टाइल सबसे बेहतर है।

4-बाल कंधे तक आते हैं या लंबे हैं तो आपको लेयर्ड हेयरकट जरूर ट्राई करना चाहिए। इस हेयरकट से बालों की वॉल्यूम बढ़ती है और वे स्वस्थ भी दिखते हैं। लेयर्स से आपके बालों में बाउंस रहेगा और आपकी उम्र भी कम लगेगी।

Related Post

भाजपा उम्मीदवार

पीएम मोदी के सामने खुदकुशी कर लूंगा, नागरिकता बिल पास नहीं होने दूंगा –बीजेपी उम्मीदवार

Posted by - April 12, 2019 0
नई दिल्ली। पहले चरण के मतदान के दौरान बीजेपी उम्मीदवार ने खुलकर पूर्वोत्तर के लिए प्रस्तावित नागरिकता संशोधन बिल का…