युवक ने बंदूक से अपने पिता की गोली मारी

युवक ने बंदूक से अपने पिता को गोली मारी

519 0

शहर में शनिवार रात एक युवक ने लाइसेंसी बंदूक से अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी ने खुद को घर के एक कमरे में बंद कर लिया और पुलिस पर भी गोलीबारी की, बाद में आरोपी को पकड़ लिया गया।

टैक्स चोरी के मामले में उप-आबकारी आयुक्त समेत 12 निलंबित

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के गोरीपुरा में सर्राफा कारोबारी विनोद वर्मा के बेटे कृष्ण कुमार की गोलाबारी की वारदात को अंजाम देते हुए अपनी पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। कारोबारी को गोली लगते ही घर में चीख पुकार मची गयी। इसी बीच कृष्ण कुमार ने कहा, आज कोई नहीं बचेगा, सबको मार दूंगा और इसी के साथ् दो गोली मां और पत्नी पर भी चला दी।  गनीमत रही कि गोली दोनों में से किसी को भी नहीं लगी।  गोलियां की आवाज सुनकर घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। भीड़े के शोर मचाने पर कृष्ण कुमार ने लहूलुहान पिता और खुद को कमरे में बंद कर लिया। एक घंटे तक कोई व्यक्ति घर में घुसने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

शीतगृह हासदे में दो मजूदरों की मृत्यु

थाना ब्रह्मपुरी पुलिस के अनुसार विनोद कुमार वर्मा (65) परिजनों के साथ ब्रह्मपुरी में रहते थे। उनकी विनोद कुमार एंड संस के नाम से दुकान है। दुकान पर बड़ा बेटा किशन वर्मा भी बैठता है। शनिवार रात पौने नौ बजे विनोद और किशन में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान किशन ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पिता को गोली मार दी। परिजन विनोद को तत्काल केएमसी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
एसएसपी अजय साहनी ने बताया, सर्राफा व्यवयासी विनोद कुमार वर्मा की उनके बेटे किशन ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने खुद को घर के कमरे में बंद कर लिया था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Related Post

अमित शाह

अमित शाह का राहुल गांधी को चैलेंज, बोले- नागरिकता कैसे जाएगी साबित करें?

Posted by - December 27, 2019 0
शिमला । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) पर दुष्प्रचार कर रही है।…
भारत को 173 रन का लक्ष्य

पाक ने फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को दिया 173 रन का लक्ष्य

Posted by - February 4, 2020 0
नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका में मंगलवार को अंडर-19 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में भारतीय गेंदबाजों के आगे पाकिस्तान ने…