पांच किलो प्याज खरीदते देख आया शादी का रिश्ता!

लड़के को पांच किलो प्याज खरीदते देख आया शादी का रिश्ता! वीडियो वायरल

645 0

नई दिल्ली। सोशल मीडियो वीडियो मेकिंग प्लैटफॉर्म टिकटॉक पर आजकल प्याज़ के बढ़ते दाम के माहौल को देख कर लोग इस पर फनी वीडियो बना रहे हैं। महंगी प्याज़ की मार को लेकर टिकटॉक पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। आइए देखते हैं कुछ फनी वीडियोज़।

इस वीडियो में एक आदमी खाना खा रहा है, और नज़ारा कुछ ऐसा है कि उसके सामने धागे में प्याज़, टमाटर लटके हुए है। वह आदमी एक बार खाता है और फिर प्याज सूंघ लेता है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, और इसे अब तक 1.5 करोड़ लोग लाइक कर चुके हैं।

दूसरे वीडियो इससे भी ज़्यादा मज़ेदार है और लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक बच्चा कह रहा है कि ‘अभी मैं प्याज़ की दुकान पर पांच किलो प्याज ले रहा था। तो पास वाली आंटी अपने पति से बोलीं कि यह लड़का अपनी रिया के लिए कैसा रहेगा?

इसके अलावा एक वीडियो में देखा जाए तो सड़क पर जा रही है एक लड़की को रास्ते में पड़े हुए 600 रुपये के साथ प्याज़ भी दिखाई देता है, लेकिन लड़की पैसों की जगह प्याज़ को लेकर भाग जाती है। इस वीडियो को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और मज़े ले रहे हैं।

Related Post

18 अक्टूबर, 2021 को राजॠषि श्रद्धेय पंडित नारायण दत्त तिवारी को याद करने के मायने…

Posted by - October 19, 2021 0
“चरैवेति-चरैवेति-चरैवेति” यह मंत्र था- बप्पा दादाजी (Pandit Narayan Dutt Tiwari) का। देश की शीर्ष-अदालतों में हिन्दी एवम् अन्य भारतीय भाषाओं…
SS Sandhu

मुख्य सचिव ने ईको टूरिज्म को बढ़ावा दिए जाने हेतु स्थान चिन्हित करने के निर्देश दिए

Posted by - June 19, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु (SS Sandhu) ने सोमवार को सचिवालय में ईको टूरिज्म (Eco Tourism) एवं…