सपा का इत्र वाले के घर से बरामद हो रहा गरीबों का लूटा धन तो अखिलेश के पेट में हो रही मरोड़ : शाह

89 0

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सपा-बसपा पर  बड़ा हमला करते हुए कहा कि बुआ-बबुआ ने अपने 15 साल के शासन काल में एक जाति की राजनीति की । ऐसी जातिवादी और तुष्टिकरण वाली पार्टियां यूपी का कल्याण और समाज का भला नही कर सकती हैं। जबकि मोदी-योगी की सरकार सबका विकास कर रही है । योगी ने यूपी में पांच साल तक विकास का अनुष्ठान किया है । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की एबीसीडी ही उल्टी है । सपा का ‘ए’ मतलब  आतंकवाद व अपराध, ‘बी’ भाई-भतीजावाद, ‘सी’ करप्शन और ‘डी’ का मतलब दंगा है । आज समाजवादी इत्र बनाने वाले के घर से रेड में गरीबों का लूटा 250 करोड़ बरामद हो रहा है तो अखिलेश यादव के पेट में मरोड़ (मचलन) हो रही है।

ऐसे लोग इत्र वाले का ही विकास और भ्रष्टाचार  कर सकते हैं। गृह मंत्री शाह, मंगलवार को हरदोई और सुल्तानपुर में भाजपा की ‘जन विश्वास यात्रा’ को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि एक समय था कि उत्तर प्रदेश में माफिया राज करते थे और लोग डरते थे। महिलाएं सूर्यास्त से पहले घर लौट आती थीं। लेकिन योगी जी ने पांच सालों में गुंडों माफिया की कमर तोड़ दी है, जो गुंडे माफिया

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कभी लोगों को पलायन को बाध्य करते थे, आज खुद पलायन कर रहे हैं। गुंडे खुद सरेंडर कर रहे हैं ।  आज यूपी में किसी की हिम्मत नहीं है कि किसी मां-बहन की ओर नजर उठा सके। ऐसा शासन भाजपा ने दिया है।  इत्र व्यापारी पर छापे के बहाने सपा पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि अखिलेश को यह बताना चाहिए कि इतना पैसा कहाँ से आया?  जबकि पीएम मोदी ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि न खाएंगे और न ही किसी को खाने देंगे।

 पांच साल में योगी ने बदली है यूपी की सूरत

गृहमंत्री शाह ने प्रदेश सरकार की सराहना करते हुए कहा कि योगी ने पांच साल में यूपी की सूरत बदली है और विकास का अनुष्ठान किया है। बुआ-बबुआ यह नहीं कर सकते हैं।  मोदी-योगी ने महामना मालवीय और अटल जी के सपनों को पूरा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती वह करती है । हम सालों से अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए संघर्ष कर रहे थे । कारसेवा की , आडवाणी जी ने यात्रा निकाली । कारसेवकों पर किसने गोली चलवायी गयी और किसने लाठी चलवायी? तब अखिलेश ताना मारते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तिथि नहीं बताएंगे। लेकिन जब यूपी में 2017 और केन्द्र में 2019 में भाजपा की बहुमत की सरकार बनीं तो पीएम मोदी ने 5 अगस्त 20 को भव्य श्रीराम मंदिर का शिलान्यास कर दिया जबकि सपा, बसपा और कांग्रेस ने मंदिर निर्माण रोकने की बहुत कोशिश की । अब यह लोग कितना कितना भी ताकत लगा लें, गगनचुम्बी राम मंदिर बनने वाला है।

इसी कड़ी में  पीएम मोदी ने औरंगजेब के जमाने से सूने पड़े बाबा विश्वनाथ कारिडोर को लोकार्पित किया है। इससे बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने वालों के कलेजे को ठंडक पहुंची है। शाह ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के विरोध में सपा, बसपा और कांग्रेस सभी लामबंद हो गये थे लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की बहुमत की सरकार ने 5 अगस्त 19 को धारा 370 को खत्म कर दिया। शाह ने कहा कि चुनाव करीब है तो सपा, बसपा और कांग्रेस को बाबा साहब अंबेडकर याद आ रहे हैं लेकिन सबसे अधिक बाबा साहब का अपमान इन्ही दलों ने किया । भाजपा ने 14 अप्रैल को सरसता दिवस, महू में स्मारक, 26 नवम्बर को संविधान दिवस, दिल्ली में परिनिर्वाण स्थल बना कर सम्मान दिया ।

Related Post

अगर किसान खालिस्तानी तो दिल्ली में बैठी सरकार तालिबानी, बंदूक के दम पर कब्जा जमाया हुआ है- टिकैत

Posted by - August 28, 2021 0
किसान नेता राकेश टिकैत ने चंडीगढ़ में कहा कि किसान आंदोलन अब सिर्फ कृषि कानूनों के खिलाफ न रहकर देश…