collided

सहारनपुर में दर्दनाक हादसा: रेलवे फ्लाईओवर से 30 फीट नीचे गिरे दंपती, मौके पर मौत

804 0

सहारनपुर । उत्तर प्रदेश के सहारनपुर शहर में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। नागल थाना क्षेत्र में मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे (Road Accident On Highway At Saharanpur) पर बलियाखेड़ी रेलवे फ्लाईओवर पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार दंपती फ्लाईओवर के नीचे गिर गए, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

देवबंद थाना क्षेत्र के गांव अंबेहटा शेखा निवासी अविनाश उर्फ चिंटू (26 वर्ष) पुत्र नैन सिंह अपनी पत्नी निशु (24 वर्ष) के साथ अपने गांव से गागलहेड़ी की ओर जा रहे थे। करीब 12 बजे जैसे ही वे रेलवे फ्लाईओवर पर चढ़े तो पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों उछलकर फ्लाईओवर के बीच छूटी जगह में करीब 30 फुट नीचे सड़क पर जा गिरे। नीचे गिरते ही दोनों की मौके पर मौत हो गई। बताया गया कि बाइक चालक ने हेलमेट लगाया हुआ था।

उधर, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Post

Yogi

भव्यता के साथ महर्षि वाल्मीकि जयंती मनाएगी योगी सरकार

Posted by - October 7, 2022 0
गोरखपुर। सनातन धर्म-संस्कृति के उन्नयन तथा रामराज्य की परिकल्पना में रामायण जैसे कालजयी महाग्रन्थ की रचना कर योगदान देने वाले…
CM Yogi

बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले की होगी रावण और जैसी दुर्गति: सीएम योगी

Posted by - November 3, 2023 0
बलिया । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि बेटियों की सुरक्षा डबल इंजन की सरकार की पहली प्राथमिकता है।…