परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा के माथे से टपक रहा है खून, जानें क्या हुआ?

654 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की हिन्दी रीमेक का फर्स्ट-लुक शेयर किया है। यह दृश्य काफी दर्दनाक दिख रहा है, क्योंकि बाथटब में बैठी दिख रहीं परिणीति के माथे पर चोट लगी हुई है। इसके साथ परिणीति के गाल भी नीला नजर आ रहा है। पहले लुक से ही साफ हो रहा है कि फिल्म काफी इंटेंस है। परिणीति ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल किरदार है।

https://twitter.com/ParineetiChopra/status/1164038087506219008

यह फिल्म पॉल हॉकिन्स की बेस्ट सेलर किताब ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ पर आधारित है। स्टीवन स्पिलबर्ग्स ने इस किताब को फिल्म की शक्ल दी थी। इस फिल्म में एमिली ब्लंट लीड रोल में थीं। हिंदी रीमेक में परिणीति शराब की लत में डूबी तलाकशुदा महिला के रोल में नजर आएंगी जो एक गुमशुदा शख्स की तलाश की तहकीकात में शामिल हो जाती है। ये फिल्म ऋभु दासगुप्ता के डायरेक्शन में बनने वाली है।

Parle पर GST की मार, 10 हजार नौकरियों पर मडराया खतरा 

परिणीति चोपड़ा ने कहा कि मैं उस तरह के किरदार करना चाहती हूं जो ऑडियंस ने मुझे पहले करते नहीं देखा

इस फिल्म को लेकर परिणीति चोपड़ा ने कहा था कि मैं उस तरह के किरदार करना चाहती हूं जो ऑडियंस ने मुझे पहले करते नहीं देखा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह किरदार भी बहुत पसंद आते हैं जिनके लिए काफी मेहनत और तैयारी करनी पड़ती है। इस फिल्म में मुझे जो किरदार मिला है। उस तरह का मैंने पहले कभी कुछ नहीं किया। फर्स्ट लुक से साफ है कि वाकई परिणीति इस बार कुछ हटके करने वाली हैं।

दबंग-3 की रिलीज डेट फाइनल, चार भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 

मुझे इंतजार है कि जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग का काम शुरू हो

परिणीति ने यह भी कहा कि ‘यह काफी एक्साइटिंग है, क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कुछ करूंगी जो किसी किताब के इर्द गिर्द होगा। मैं इस किरदार से खुद को जोड़कर देख सकती हूं, क्योंकि मैंने लंदन में पढ़ाई और काम किया है। वह मेरे दूसरे घर की तरह है। मुझे इंतजार है कि जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग का काम शुरू हो।

Related Post

ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिषेक और ऐश्वर्या के झगड़े में कौन बोलता है सॉरी?, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Posted by - June 12, 2020 0
मुंबई। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड स्टार्स के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का सिलसिला जारी है। इसी बीच…

करोड़ों के दिल की धड़कन बनी दीपिका आज हुई इतने साल की

Posted by - January 5, 2019 0
नई दिल्ली। बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादकुोण की बिटिया दीपिका पादुकोण का आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका पादुकोण…
भूलभुलैया 2

‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग में चुड़ैलों के बीच रोमांटिक पोज में दिखे कार्तिक-कियारा

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग में व्यस्त…