Lakshmi Bomb

फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदलकर हुआ ‘लक्ष्मी’, जानें इसकी वजह

1258 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Lakshmi Bomb) का नाम बदल दिया गया है। अब इसका नाम केवल ‘लक्ष्मी’ होगा। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Lakshmi Bomb) के नाम पर कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। कई लोग इसके नाम का बहिष्कार कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है, लेकिन फिल्म के नाम पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। अक्षय कुमार का फिल्म में ट्रांसजेडर लुक काफी दिलचस्प नजर आ रहा है।

लॉकडाउन के कारण बीते नौ माह में 49 फीसदी घटी सोने की मांग

बता दें कि गुरुवार को फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस इस फिल्म के सेंसर सर्टिफिकेट और स्क्रीनिंग से पहले की क्रिया को पूरा करने के लिए CBFC के दफ्तर पहुंचे। मेकर्स ने इनके साथ सलाह करके फिल्म का नाम बदला है। व्यूअर्स की भावनाओं को ठेस न पहुंचे, इसे दिमाग में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स, शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने इसके नाम को बदलने का फैसला लिया है।

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की नई तारीखों का ऐलान

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम अब ‘लक्ष्मी’ किया गया है। यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसे केप ऑफ गुड फिल्म्स, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

Related Post

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पीएम राहत कोष में 21 लाख का डोनेशन दिया

Posted by - March 30, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुन्द्रा ने कोरोना वायरस (कोविड 19) से निपटने के लिये पीएम…
शराब पीकर दिए न्यूड सीन

हॉलीवुड अभिनेत्री बोली हां मैं शराब पीकर दिए थे न्यूड सीन, साझा किया अनुभव

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क को मशहूर वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में डेनेरियस टार्गेनियन का किरदार कर नई…