वांछित अभियुक्त की तलाश में गई थी चिनहट पुलिस टीम

408 0

लखनऊ। वांछित अभियुक्त की तलाश में छापेमारी करने गई चिनहट पुलिस टीम पर महिलाओं ने हमला बोल दिया। आरोपित महिलाओं ने घर के दरवाजे पर बाहर से ताला लगा दिया। जिसका फायदा उठाकर वांछित अभियुक्त भाग निकले। चिनहट पुलिस ने आरोपित महिलाओं को गिर तार कर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

घर के बाहर खेल रहा मासूम हुआ लापता

चिनहट के हरदासी खेड़ा गांव में गुरूवार को कोतवाली पुलिस दबिश देने पहुंची थी। उसे जानकारी मिली थी कि वांछित जालसाज घर में मौजूद हैं। वो आरोपियों के घर पहुंची तो परिवार की महिलाएं उसके काम में रोड़ा बन गयी। उन्होंने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। इसी का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकले। बाद में पुलिस ने फोर्स आने पर कार्रवाई में बाधा डालने वाली उर्मिला, बिन्दु, जूही के अलावा जोगराज को गिर त में ले लिया। सभी पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की गयी है। प्रभारी निरीक्षक धंनजय पाण्डेय ने बताया कि एक उपनिरीक्षक, महिला पुलिसकर्मी के संग हरदासी खेड़ा में जालसाजों को पकड़ने गये थे। तभी घर की महिलाओं ने मु य द्वार पर ताला लगा दिया। यही नहीं पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने के अलावा मारपीट में उतारू हो गयीं। जालसाज तो नहीं मिले पर तीन महिलाओं सहित चार लोगों पर कार्रवाई की गयी है जबकि आरोपियों की तलाश जारी है।

Related Post

नेमावर हत्याकांड का आरोपी हिन्दू संगठन का पदाधिकारी, इसीलिए नहीं हो रही CBI जांच?

Posted by - July 5, 2021 0
मध्य प्रदेेश के देवास जिले के नेमावर में आदिवासी परिवार के पांच लोगों की हत्या का मामला गर्माया हुआ है,…

मोदी सरकार नहीं चाहती उनकी पोल खुले इसलिए नहीं कर रही असल मुद्दों पर चर्चा- मल्लिकार्जुन खड़गे

Posted by - August 2, 2021 0
संसद का मॉनसून सत्र बार-बार स्थगित हो रहा, पेगासस जासूसी विवाद का मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा, विपक्ष…
CM Dhami

मुख्यमंत्री धामी ने चेन्नई रोड शो में किया प्रतिभाग

Posted by - October 26, 2023 0
देहरादून। उत्तराखण्ड में आगामी दिसंबर माह में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को लेकर गुरुवार को चेन्नई में आयोजित रोड शो…