SBI

बैंक की असिस्टेंट मैनेजर ने सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या, पेट में था बच्चा

227 0

गोंडा: यूपी के गोंडा (Gonda) शहर के कोतवाली क्षेत्र के सर्कुलर रोड की रहने वाली भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की मुख्य शाखा की सहायक प्रबंधक ऋचा पांडेय (29) ने 22 जून की सुबह अपने घर के एक कमरे में आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली। ऋचा पांडेय (29) के परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात ऋचा पांडेय का परिषदीय विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात निखिलेश उर्फ सूरज शुक्ल के साथ सब कुछ ठीक चल रहा था। हंसती-खेलती जिंदगी में एक प्यारा सा बेटा भी था और एक नन्हा मेहमान भी आने वाला था। लेकिन इनकी जिंदगी में कहर टूट पड़ा और गर्भवती ऋचा पांडेय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। (SBI) की मुख्य शाखा में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात ऋचा पांडेय की एक सहेली की मां सरस्वती देवी के फिक्स्ड डिपॉजिट का भुगतान गलत तरीके से हो गया। सहेली यामिका पर भरोसा करके 83 हजार का भुगतान दूसरे खाते में कर दिया और फिर यही भुगतान उसकी जान का दुश्मन बन गया।

अस्पताल में इलाज कराने आया मरीज टेरेस पर किनारे बैठा

जब बैंक के अधिकारियों को इसकी जानकारी हुई तो मुख्यालय लखनऊ से एक जांच टीम गठित हुई। जांच से परेशान होकर ऋचा पांडेय ने बीते 22 जून की सुबह ऋचा पांडेय ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली और एक सुसाइड नोट कमरे में छोड़ गई। सुसाइड नोट में उसने जिक्र है कि उसकी मौत का कारण उसकी सहेली, बैंक कर्मचारी हैं। सुसाइड नोट के मुताबिक बैंक अधिकारी लगातार ऋचा पांडे को परेशान कर रहे थे और इसी आधार पर उसको ब्लैकमेल कर पैसे की डिमांड भी की जा रही थी।

गर्भपात के अधिकार को अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने किया समाप्त

Related Post

स्मृति ईरानी का पोस्ट

नींद न आने पर स्मृति ईरानी का पोस्ट- ‘प्लीज आप सब मेरे सपने देखना बंद करो’

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू बनकर मशहूर होने वाली स्मृति ईरानी अब केंद्रीय मंत्री हैं । स्मृति ने…
Water Chestnut

काशी के तालाबों से निकला सिंघाड़ा अब खाड़ी देशों के शेख भी चखेंगे

Posted by - November 21, 2023 0
वाराणसी। काशी से पहली बार किसानों के उत्पाद को, किसानों के समूह वाली फार्मर प्रोड्यूसर आर्गेनाइजेशन (एफपीओ) ने वाराणसी से…