The Accidental Prime Minister का ट्रेलर यूट्यूब से हुआ गायब,अनुपम खेर ने मांगी मदद

797 0

मुंबई। देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ऊपर बनी फिल्म The Accidental Prime Minister 2019 की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है.एक बार फिर से ये फिल्म चर्चा में तब आ गई जब इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब अचानक गायब हो गया। भले ही ये सुनने में आपको एक बार अजीब जरूर लगेगा, लेकिन यह सच है कि साल 2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ का ट्रेलर यूट्यूब से गायब हो चुका है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था। यूट्यूब से विडियो का इस कदर गायब होने से न केवल दर्शक हैरान हैं बल्कि फिल्म के लीड ऐक्टर अनुपम खेर ने भी अपनी चिंता जाहिर की है।

इतना ही नहीं अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर यूट्यूब से इस बारे में मदद मांगी है। उन्होंने लिखा है, ‘Dear @YouTube!!!मुझे देश के अलग-अलग हिस्सों से यह मेसेज और फोन आ रहे हैं कि जब आप यूट्यूब पर trailer of #TheAccidentalPrimeMinister सर्च करेंगे तो या तो यह आपको नहीं दिखेगा या फिर 50वें पोजिशन पर नजर आएगा, जबकि हम नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे।

गौरतलब है कि यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होनेवाली है, जिसमें अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर रिलीज़ होते ही राजनीतिक विवादों से घिर चुकी है यह फिल्म। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब ‘The Accidental Prime Minister’ पर आधारित है, जिसमें साल 2004 से लेकर साल 2014 तक के भारत के राजनीतिक माहौल और उस दौरान हुई घटनाओं को बताया है। साथ ही अनुपम खेर ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रीट्वीट करने का निवेदन भी किया है।

फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना ने संजय बारू का, सुजैन बर्नट ने सोनिया गांधी, आहना कुमरा ने प्रियंका गांधी, दिव्या सेठी ने गुरशरण कौर और अर्जुन माथुर ने राहुल गांधी का किरदार निभाया है। विजय रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

इतना ही नहीं इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही कई कांग्रेस के कई नेताओं ने इसका यह कहते हुए विरोध किया कि फिल्म के जरिए गांधी परिवार की छवि खराब की जा रही है। इसके बाद कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि कांग्रेस नेताओं ने रिलीज़ से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की डिमांड की है और अनुपम खेर ने कहा था कि यदि मनमोहन सिंह ऐसा चाहते हैं तो फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी।

Related Post

आलिया भट्ट

JNU हमले पर आलिया भट्ट बोलीं- देश में सब ठीक है ये कहना बंद कीजिए

Posted by - January 7, 2020 0
मुंबई। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में नकाबपोश उपद्रवियों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर हमले की देश में निंदा हो…

प्रियंका चोपड़ा और फरहान की आने वाली फिल्म से बढ़ने वाली है वॉर’ की चुनौतियां

Posted by - October 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म वार को वीकेंड के अलावा नवमी, दशमी की छुट्टा का भरपूर फायदा मिला। इस फिल्म ने 200…