देशवासियों को साधुवाद 

थाली बजाकर स्वास्थ्य कर्मियों का उत्साह बढ़ाने पर देशवासियों को साधुवाद 

31 0

नई दिल्ली। कांग्रेस ने थाली बजा कर कोरोना वायरस से लड़ रहे देश के स्वास्थ्य कर्मियों का धन्यवाद करने के लिए देशवासियों को धन्यवाद दिया है। केंद्र सरकार से इन कर्मियों के वास्ते तत्काल वित्तीय सहायता देने का आग्रह किया है।

देश को अपने जांबाज़ स्वास्थ्य कर्मियों पर है गर्व

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार शाम पांच बजे स्वास्थ्य कर्मियों का उत्साह बढ़ाने के लिए थाली और ताली बजाने के वास्ते देश के लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि देश को अपने जांबाज़ स्वास्थ्य कर्मियों पर गर्व है।

भारत और पूरे विश्व में कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे सभी डाक्टरों, नर्सों, आदि के समर्थन के बगैर लड़ाई लड़ना संभव नहीं था

श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट किया कि भारत और पूरे विश्व में कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे सभी डाक्टरों, नर्सों, तकनीक विशेषज्ञों, जैव तकनीक के विशेषज्ञों, मेडिकल कर्मियों, मेडिकल सह कर्मियों, स्वास्थ्य सेवकों तथा सेविकाओं और सफाईकर्मियों को धन्यवाद। आपके बिना ये लड़ाई लड़ना संभव नहीं था। हमें आप पर नाज़ है। उन्होंने सुरक्षाकर्मी और आवश्यक सेवा से जुड़े लोगों का भी धन्यवाद किया।

Loading...
loading...

Related Post

अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेश दौरों पर 2021 करोड़ रुपए हुए खर्च

Posted by - December 29, 2018 0
नई दिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल 2019 में समाप्त हो जायेगा।लेकिन उससे पहले आपको ये बता दें की इस कार्यकाल…
आनंद शर्मा

मानवता पर हो रही है चोट, जिसे हिंदुस्तान स्वीकार नहीं करेगा : आनंद शर्मा

Posted by - December 26, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस ने नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर(एनपीआर), नागरिकता संशोधन अधिनियम(सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर(एनआरसी) को लेकर सत्तारूढ़ नरेंद्र मोदी सरकार…