Terrorists

आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को बनाया निशाना, ग्रेनेड से किया हमला

175 0

शोपियां: कश्मीर (Kashmir) में आतंकियों द्वारा प्रवासियों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। अब दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया है। पुलिस के मुताबिक आतंकियों (Terrorists) ने मजदूरों पर ग्रेनेड (Grenade) फेंका है। इसमें दो मजदूर घायल हो गए हैं। हालांकि शुरुआत में ये जानकारी निकलकर सामने आ रही थी कि ये गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से मजदूर घायल हो गए हैं। लेकिन पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि ये आतंकी हमला है। सिलेंडर में ब्लास्ट की घटना नहीं है।

धमाके में 2 प्रवासी मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जैसे ही ब्लास्ट हुआ, मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भागने लगे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल की। जांच में सामने आया कि आतंकियों (Terrorists) ने प्रवासियों पर ग्रेनेड (Grenade) से हमला किया है। इसमें दो मजदूर घायल होने की जानकारी सामने आ रही है।

परिवार ने नम आंखों से विजय बेनीवाल का किया अंतिम संस्कार

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने शोपियां के अगलर ज़ैनापोरा क्षेत्र में एक ग्रेनेड फेंका, इसमें 2 प्रवासी मजदूर घायल हो गए। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

Google ने Doodle बनाकर वैज्ञानिक एसएन बोस को किया याद

Related Post

Mamta Banergee

PM मोदी पर ममता का पलटवार : शेरनी हूं, सिर्फ जनता के सामने झुका सकती हूं सिर

Posted by - March 18, 2021 0
कोलकाता । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित किया।…