JAMMU KASHMIR ARMY

जम्मू-कश्मीर में BJP नेता के घर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

467 0

जम्मू-कश्मीर। श्रीनगर के नौगाम स्थित भाजपा नेता अनवर खान के घर पर गुरूवार को आतंकी हमला (Terrorist Attack on BJP Leader) हुआ है। हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। वहीं पुलिस टीम के कांस्टेबल रमीज राजा हमले में घायल हो गए थे, इसके बाद उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जहां वह शहीद हो गए।

  • भाजपा नेता अनवर खान के घर पर आतंकी हमला
  • अनवर खान बारामुला के जिला भाजपा महासचिव हैं
  • पुलिस टीम के कांस्टेबल रमीज राजा हुए शहीद

बता दें कि अनवर खान बारामुला के जिला महासचिव हैं और साथ ही उन्हें कुपवाड़ा का प्रभारी भी बनाया गया है। सूत्रों के अनुसार यह पता चला है कि आतंकवादी घायल पुलिस की राइफल लेकर वहां से भाग निकले हैं। वहीं पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में स्थित नगर पालिका कार्यालय पर सोमवार दोपहर को आतंकियों ने फायरिंग कर दी थी। इस आतंकवादी हमले में घायल हुए एक अन्य पार्षद (Terrorist Attack on BJP Leader) की भी मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

बता दें कि आतंकवादियों द्वारा सोपोर में नगर पालिका कार्यालय के बाहर बीडीसी सदस्य रियाज अहमद और उनके सुरक्षाकर्मी शफात अहमद (Terrorist Attack on BJP Leader) पर गोली चलाई गईं थी। हमले में रियाज और शफात की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया था। वहीं इसमें एक पुलिस कर्मी भी शहीद हो गया था।

Related Post

सोनिया गांधी ले सकती हैं बड़ा फैसला, अधीर रंजन की जगह क्या लोकसभा में पार्टी के नेता शशि थरूर या मनीष तिवारी होंगे?

Posted by - July 4, 2021 0
कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक बड़ा फैसला लेने का निर्णय किया है। बता दें कि वह…

पीएम मोदी ने जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत सभी शहीदों को किया नमन

Posted by - December 10, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के शीर्ष सैन्य अधिकारियों ने भारत के पहले प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत,…