तेजी से एलएसी के क्षेत्रों में अपनी ताकत बढ़ा रहा चीन! भाजपा सांसद ने पूछा- हम क्या कर रहे?

433 0

चीन के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी सरकार को निशाने पर लिया है।ट्विटर पर एक यूजर ने स्वामी को टैग कर एक मीडिया रिपोर्ट को पोस्ट किया, जिसमें कहा गया है कि चीन पाकिस्तान की सैन्य बुनियादी ढांचा स्थापित करने में भी मदद कर रहा है।जवाब देते है स्वामी ने लिखा कि हम क्या कर रहे हैं? गौरतलब है कि चीन के मुद्दे पर स्वामी लगातार केंद्र सरकार को निशाने पर लेते रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने तीखे शब्दों में सरकार से चीन को आक्रामक घोषित करने की मांग की थी और ट्वीट किया कि क्या “निर्बल” बनी देखती रहेगी सरकार? एक ट्विटर यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि चीन की मंशा लद्दाख के डेमचोक पर कब्जा करने की है।गौरतलब है कि चीनी मुद्दे पर स्वामी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं. एलएसी में चीन के बढ़ते दखल को लेकर वह कई बार भारत सरकार को चेतावनी देते हुए ट्वीट कर चुके हैं।

पेगासस की जांच नहीं कराएंगे, पर जांच की मांग करने वालों की जांच कराएंगे रविश कुमार ने कसा तंज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरिष्ठ रक्षा अधिकारियों ने कहा है कि भारतीय सेना ने भी ऐसा करना शुरू कर दिया है क्योंकि चीनी सैनिक भारतीय गश्त को रोक रहे हैं और कुछ दिनों से पूर्वी लद्दाख के देपसांग मैदानों में जानबूझकर आमने-सामने हो रहे हैं।

Related Post

अश्लील वीडियो जारी होते ही तमिलनाडु BJP महासचिव ने दिया इस्तीफा, पार्टी ने ही किया स्टिंग ऑपरेशन

Posted by - August 25, 2021 0
तमिलनाडु बीजेपी के महासचिव केटी राघवन ने कथित रूप से एक स्टिंग वीडियो जारी होने के बाद मंगलवार को पद…

बंगाल नें बीजेपी को दवाई दी तो इनको आराम मिला, अगले 3 साल में भाजपा को पूरा आराम मिल जाएगा- राकेश टिकैत

Posted by - June 23, 2021 0
किसान आंदोलन को 6 महीने से अधिक का समय हो गया है और किसान अपनी मांगों को लेकर आज भी…