tejashvi yadav

बिहार विधानसभा : महिला विधायकों ने दिखाई चूड़ियां, तेजस्वी ने कहा- सरकारें बदलती रहेंगी…

99 0
पटना। मंगलवार को विधानसभा के अंदर जो हंगामा हुआ और मारपीट हुई उसको लेकर राजनीति चरम पर है। विपक्ष के सदस्य आज विधानसभा के अंदर नहीं जाकर बाहर ही सदन चलाया और अपना विरोध प्रकट किया।

बिहार विधानसभा में जिस प्रकार से मंगलवार को हंगामा हुआ उसका असर बुधवार को भी देखने को मिल रहा है। वही, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस परिपाटी की शुरुआत की गयी है वह गलत है।

इधर, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस परिपाटी की शुरुआत की गयी है वह गलत है। उन्होंने कहा कि जिस पुलिस विधेयक को पारित करया गया है उससे पूर्व मुख्यमंत्री को भी घसीटकर पीटेंगे।

तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav)  ने कहा कि अधिकारी याद रखें, हमारे पास भी 200 फुटेज है। सरकार बदलती रहती है, मेरा नाम भी तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav)  है।

तेजस्वी ने सीएम नीतीश का किया नया नामकरण

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस दौरान भाषायी मर्यादा का भी उल्लंघन किया। उन्होंने सीम नीतीश कुमार का नया नामकरण करते हुए ‘निर्लज्ज कुमार’ किया. नीतीश कुमार अब निर्लज्ज कुमार हो गए हैं । उन्होंने कहा कि विरोधी दल की महिला विधायकों के साथ जब दुर्व्यवहार होता है तो मुख्यंत्री नीतीश कुमार को वह पसंद आता है।

Related Post

CM MAHARSTRA

भाजपा और कुछ अधिकारियों में ‘सांठगांठ’, राष्ट्रपति शासन लगाने की हो रही साजिश : शिवसेना

Posted by - March 24, 2021 0
महाराष्ट्र । प्रदेश में मचे सियासी भूचाल के बीच शिवसेना (ShivSena) बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बड़ा आरोप लगाया।…
cm vijay rupani

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी के बिगड़े बोल- सिद्धू को बताया पाकिस्तान का दलाल

Posted by - April 17, 2019 0
वलसाड। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सिद्धू…
PF balance

पिछले साल के11वें महीने में 23 लाख लोगों को संगठित क्षेत्र में मिली नौकरी

Posted by - January 24, 2020 0
बिजनेस डेस्क। जहां एक तरफ बहुत से लोग नौकरी की मार से चोट खा रहे हैं। वहीं राष्ट्रीय़ सांख्यिकी कार्यालय…