team yogi

योगी की टीम पहुंची अहमदाबाद, शाम को होगा रोड शो

131 0

अहमदाबाद। उत्तर प्रदेश को नए भारत का ग्रोथ इंजन बनाने और GIS-23 में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए सीएम योगी की टीम (Team Yogi) (मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों का समूह) तीन दिवसीय अहमदाबाद के दौरे पर गुरुवार सुबह पहुंच गई, जहां बिजनेस टू गवर्नमेंट (B2G) मीटिंग्स और रोड शो (Road Show) में भाग लेगी। योगी की टीम अहमदाबाद ने गुरुवार को द क्राउन प्लाजा होटल में टोरेंट फॉर्मा प्लांट फैसेलिटी के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के नेतृत्व में उत्तम से सर्वोत्तम बन रहे प्रदेश की खूबियों और योगी सरकार की नीतियों के बारे में विस्तार से बताया। इसके बाद मुख्यमंत्री के सलाहकार अवनीश अवस्थी और ज्ञानेंद्र नाथ सिंह ने प्लांट का विजिट किया।

वहीं स्पोटर्स एंड यूथ वेलफेयर डिपार्टमेंट के एसीएस नवनीत सहगल ने ट्रांसस्टेडिया समूह और अमूल समूह के सीईओ जयन मेहता से मुलाकात की।

team yogi

टीम अहमदाबाद उद्योगपतियों को निवेश के लिए करेगी प्रोत्साहित

सीएम योगी (Team Yogi) की टीम अहमदाबाद में कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार शर्मा, जितिन प्रसाद और राज्य मंत्री जयेंद्र प्रताप सिंह राठौर शामिल हैं।

वहीं वरिष्ठ अधिकारियों में एमएसएमई और टेक्सटाइल डिपार्टमेंट के एसीएस अमित मोहन प्रसाद, स्पोटर्स एंड यूथ वेलफेयर डिपार्टमेंट के एसीएस नवनीत सहगल, सीएम योगी के सलाहकार अवनीश कुमार अवस्थी, ज्ञानेंद्र नाथ सिंह, यीडा के एडिशनल सीईओ रविंद्र कुमार और यूपीनेडा के डायरेक्टर अनुपम शुक्ला शामिल हैं, जो गुजरात के उद्यमियों को नए भारत के ग्रोथ इंजन के रूप में उभर रहे उत्तर प्रदेश की खूबियों के बारे में बताएंगे।

team yogi

हैदराबाद में रोड शो करने पहुंची टीम योगी को निवेशकों से मिला जबर्दस्त रिस्पॉन्स

टीम अहमदाबाद तीन दर्जन से अधिक दिग्गज उद्योगपतियों से वन टू वन मुलाकात करेगी जबकि रोड शो में कई दिग्गज उद्योगपति शामिल होंगे। यह मुलाकात बिजनेस टू गवर्नमेंट (B2G) के आधार पर होगी, जो शुक्रवार सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगी। बीटूजी और रोड शो में सीएम योगी की टीम अहमदाबाद उद्योगपतियों को प्रदेश में निवेश के अवसरों की जानकारी देगी और उन्हें निवेश के लिए प्रोत्साहित करेगी।

Related Post

आतंकी साजिश नाकाम

आतंकियों की बड़ी साजिश हुई नाकाम, दिल्ली पुलिस ने IED बम के साथ तीन को किया गिरफ्तार

Posted by - November 25, 2019 0
नई दिल्ली। आज सोमवार को आतंकी मामले की एक बड़ी सामने आई हैं। आज आतंकवादियों को बड़ी नाकामी हासिल हुई।…

गोरखपुर में महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया अनोखा प्रदर्शन

Posted by - February 18, 2021 0
गोरखपुर। पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों के विरोध में गुरुवार को गोरखपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चेतना तिराहा…

पीएम मोदी ने भगवान हनुमान की 108 फीट की विशाल प्रतिमा का किया अनावरण

Posted by - April 16, 2022 0
मोरबी: हनुमान जन्मोत्सव (Hanumana janmotsav) के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के…
CM Vishnudev Sai

सीएम साय ने नक्सलियों से आत्मसमर्पण करने की अपील, कहा- सरकार रखेगी ख्याल

Posted by - April 7, 2024 0
रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार नक्सल मामलों को लेकर जवानों को सफलता मिल रही है। इस बीच सरकार के द्वारा नक्सलियों…