UP GIS

सातवें घरेलू रोड शो इवेंट में बेंगलुरु के निवेशकों को आमंत्रित करेगी टीम योगी

112 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए उद्यमियों को निवेश के लिए आमंत्रित करने मंत्रियों का समूह सोमवार को बेंगलुरु में आयोजित रोड शो इवेंट (Road Show) में हिस्सा लेगा। यूपी को वन ट्रिलियन डॉलर की इकॉनमी बनाने के लिए प्रतिबद्ध सीएम योगी आदित्यनाथ की टीम (Team Yogi) सोमवार को यहां रोड शो इवेंट में शिरकत करेगी। यहां से बड़े पैमाने पर निवेश लाने के लिए उद्योगपतियों को उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर निवेश की संभावनाओं व अवसरों के बारे में अवगत कराया जाएगा।

बता दें कि विदेशों में टीम योगी के सफल रोड शो (Road Show) के बाद 5 जनवरी से देश के 9 बड़े महानगरों में रोड शो की शुरुआत हुई। अब तक छह बड़े शहरों (मुंबई, चेन्नई, दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद व अहमदाबाद) में रोड शो इवेंट हो चुके हैं। सातवें शहर बेंगलुरु में सोमवार को रोड शो इवेंट है।

रोड शो (Road Show) के पहले और बाद में भी जारी रहेगा बैठकों का दौर

बेंगलुरु में सीएम योगी की टीम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही, योगेंद्र उपाध्याय, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिनेश प्रताप सिंह व गिरीश चंद्र यादव, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा, इंफ्रास्ट्रक्चर व इंडस्ट्रियल डवलपमेंट कमिश्नर अरविंद कुमार, इनवेस्ट यूपी के सीईओ अभिषेक प्रकाश, विशेष सचिव आईटी-इलेक्ट्रॉनिक्स अक्षय त्रिपाठी, यीडा के सीईओ अरुणवीर सिंह व यूपी डिफेंस कॉरिडोर के नोडल ऑफिसर आरकेएस भदौरिया उद्योगपतियों के साथ मुखातिब होंगे। यह मुलाकात बिजनेस टू गवर्नमेंट (बीटूजी) के आधार पर होगी। रोड शो के दौरान कई नामचीन उद्योगपतियों से भी मुलाकात होगी, जिसमें मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी उन्हें उत्तर प्रदेश में निवेश के अवसरों की जानकारी देंगे और निवेश के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

बीटूजी मीटिंग्स में उद्योगपतियों व संगठनों के प्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात

बेंगलुरु में मंत्रिसमूह व अधिकारियों की 32 से अधिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ उद्योगपतियों से भी मुलाकात होगी। विप्रो इंटरप्राइजेज, ब्रिटेनिया इंडस्ट्री, एमकेयू लिमिटेड, ओला इलेक्ट्रिक, किशन क्रॉफ्ट लिमिटेड, ज्योति लैब्स, ओरियंट प्रेस लिमिटेड, बेस्ट कॉरपोरेशन, एमटीआर फू़ड्स, जेआर ग्रुप समेत कई समूहों के प्रतिनिधि भी इस रोड शो इवेंट में शामिल होंगे।

Related Post

AK Sharma

उपभोक्ताओं की समस्या के लंबित रखने की प्रवृत्ति से बाहर निकलना होगा: एके शर्मा

Posted by - September 13, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma)  के निर्देश पर ‘विद्युत समाधान सप्ताह’ ( Samadhan…
Malaria

मलेरिया मुक्त यूपी बनाने के लिए अस्पतालों-स्कूलों में होंगे जागरूकता कार्यक्रम

Posted by - April 24, 2024 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ज्यादातर जिलों में अब प्रति हजार एक से कम मलेरिया (Malaria) मरीज मिल रहे हैं। 25…