Lucknow

सपा की हार से चाय बेचने वाला दुखी, उठाया खौफनाक कदम, देखें वीडियो

235 0

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) को बुरी तरह से हराकर बीजेपी (BJP) ने बड़ी जीत हासिल की है। कभी-कभी चुनाव से पहले कसम खा लेना भी इंसान को अंत तक पहुंचाता है। ऐसा ही मामला राजधानी लखनऊ (Lucknow) में देखने को मिला। यहां के चिनहट (Chinhat) निवासी एक युवक ने गुरुवार शाम को समाजवादी पार्टी की हार के बाद जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की है। जहर खाने से पहले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

केंद्र सरकार के फैसले से नाराज हुए मुख्यमंत्री, किया निवेदन

जानकारी के मुताबिक, चिनहट के कमता निवासी विजय यादव उर्फ नरेंद्र (40) परिवार के साथ रहता है। विभूतिखंड के अवध बस अड्डे के बगल में स्थित पारिजात अपार्टमेंट के सामने चाय का ठेला लगाता है। नरेंद्र ने बुधवार को एक वीडियो बनाकर वायरल करके कहा था की अगर 2022 में सपा की सरकार नहीं बनेगी तो जहर खाकर आत्महत्या कर लेगा।

गुरुवार शाम उसने पारिजात अपार्टमेंट के पास जहरीला पदार्थ खा लिया, सड़क पर तड़पता देखकर आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी उसके परिजनों को दी। जानकारी मिलते ही उसके परिजनों ने तत्काल उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 

Related Post

Roadways Bus

योगी सरकार बुजुर्ग महिलाओं को देगी बड़ी सौगात, रोडवेज बसों में जल्द करेंगी फ्री सफर

Posted by - November 2, 2023 0
लखनऊ। यूपी योगी सरकार (Yogi Government) बुजुर्ग महिलाओं को जल्द बड़ा सौगात देने वाली है। परिवहन विभाग (Transport Corporation)  के…
cm yogi

शिक्षित-अनपढ़ सबके रोम-रोम में बसा है हनुमान चालीसा: सीएम योगी

Posted by - January 13, 2023 0
गोरखपुर। गोरखपुर महोत्सव (Gorakhpur Mahotsav) के समापन समारोह में सुप्रसिद्ध पार्श्व गायक पद्मश्री सोनू निगम (Sonu Nigam) के गये हनुमान…