Newlywed

नवविवाहिता की हत्या के शक में युवक को दी तालिबानी सजा!

86 0

गुवाहाटी: असम के नौगांव जिले में एक व्यक्ति को तालिबानी सजा दी है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बोर लालुंग इलाके में रंजीत बोरदोलाई को एक नवविवाहिता (Newlywed) को मारने के आरोप में गांव के लोगों ने अपनी अदालत लगाकर उसे मौत की सजा सुना दी। गांव के लोगों ने रंजीत पर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। इसकी मौत हो जाने पर उसका शव दफना दिया। इस घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दफन किए गए शव को बाहर निकला तो देखा कि उसका शव 90 फीसदी जला चूका था।

जानकारी के मुताबिक, बोर लालुंग इलाके में नौगांव के जिस गांव में यह मामला हुआ है। गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि, तीन दिन पहले हाल ही में शादी हुई एक महिला का शव तालाब में मिला था। उसने दावा किया कि एक बुजुर्ग महिला को ये कहते हुए गांव की कुछ महिलाओं ने सुना था कि उसी व्यक्ति यानी रंजीत बोरदोलाई ने नवविवाहिता की हत्या की है। इसके बाद गांव में बैठक हुई, जिसमे बुजुर्ग महिला को बुलाया गया। पूछताछ में उसने कथित तौर पर कबूल किया कि पांच लोगों ने मिलकर नवविवाहिता की हत्या की है। इसमें रंजीत बोरदोलोई ने उसका गला घोंटा था।

जन सुनवाई के दौरान बुजुर्ग महिला के इस खुलासे के बाद रंजीत को बैठक में बुलाया गया, जिसके बाद उसने सबके सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच कुछ लोगों ने उसके ऊपर केरोसिन छिड़क दिया और आग लगा दी। बाद में उसके शव को दफना दिया गया।

जंगल में बिछी थी 52 पत्ती की लाखों की फड़, 9 को दबोचा

इस मामले में सब डिवीजनल पुलिस ऑफिसर (SDPO) एम. दास ने बताया कि शनिवार शाम करीब 6 बजे हमें सूचना मिली थी कि बोर लालुंग इलाके में जन सुनवाई के दौरान एक व्यक्ति को जिंदा जलाकर मार दिया गया है। उसपर नवविवाहिता की हत्या करने का आरोप लगा था। गांव के लोगो ने उसको जलाने के बाद उसके शव को जमीन में दफना कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहल निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मौसम विभाग ने इन 5 जिलों के लिए बारिश का रेड अलर्ट किया जारी

Related Post

Assembly Election Results

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के रुझानों में इस पार्टी को लग सकता है बड़ा झटका

Posted by - May 2, 2021 0
नई दिल्ली। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) के वोटों की गिनती चल रही है। शुरुआती रुझान कांग्रेस…
PM

अग्निपथ योजना में आयु सीमा बढ़ाने के लिए अमित शाह ने पीएम को व्यक्त किया आभार

Posted by - June 17, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) द्वारा ‘अग्निपथ योजना’ में पहले वर्ष उम्र सीमा में दो वर्ष की रियायत…
Nitin Gadkari

CAA गांधी के सपनों को करेगा पूरा कांग्रेस बिगाड़ रही है देश का माहौल : नितिन गडकरी

Posted by - December 22, 2019 0
नागपुर। केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के विरोध में हो रहे हिंसक आंदोलन की…

आसान नहीं सिद्धू की राह! सुनील जाखड़ ने कल बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

Posted by - July 18, 2021 0
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने कल चंडीगढ़ में पार्टी विधायकों और जिलाध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई…