Newlywed

नवविवाहिता की हत्या के शक में युवक को दी तालिबानी सजा!

40 0

गुवाहाटी: असम के नौगांव जिले में एक व्यक्ति को तालिबानी सजा दी है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बोर लालुंग इलाके में रंजीत बोरदोलाई को एक नवविवाहिता (Newlywed) को मारने के आरोप में गांव के लोगों ने अपनी अदालत लगाकर उसे मौत की सजा सुना दी। गांव के लोगों ने रंजीत पर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। इसकी मौत हो जाने पर उसका शव दफना दिया। इस घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दफन किए गए शव को बाहर निकला तो देखा कि उसका शव 90 फीसदी जला चूका था।

जानकारी के मुताबिक, बोर लालुंग इलाके में नौगांव के जिस गांव में यह मामला हुआ है। गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि, तीन दिन पहले हाल ही में शादी हुई एक महिला का शव तालाब में मिला था। उसने दावा किया कि एक बुजुर्ग महिला को ये कहते हुए गांव की कुछ महिलाओं ने सुना था कि उसी व्यक्ति यानी रंजीत बोरदोलाई ने नवविवाहिता की हत्या की है। इसके बाद गांव में बैठक हुई, जिसमे बुजुर्ग महिला को बुलाया गया। पूछताछ में उसने कथित तौर पर कबूल किया कि पांच लोगों ने मिलकर नवविवाहिता की हत्या की है। इसमें रंजीत बोरदोलोई ने उसका गला घोंटा था।

जन सुनवाई के दौरान बुजुर्ग महिला के इस खुलासे के बाद रंजीत को बैठक में बुलाया गया, जिसके बाद उसने सबके सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच कुछ लोगों ने उसके ऊपर केरोसिन छिड़क दिया और आग लगा दी। बाद में उसके शव को दफना दिया गया।

जंगल में बिछी थी 52 पत्ती की लाखों की फड़, 9 को दबोचा

इस मामले में सब डिवीजनल पुलिस ऑफिसर (SDPO) एम. दास ने बताया कि शनिवार शाम करीब 6 बजे हमें सूचना मिली थी कि बोर लालुंग इलाके में जन सुनवाई के दौरान एक व्यक्ति को जिंदा जलाकर मार दिया गया है। उसपर नवविवाहिता की हत्या करने का आरोप लगा था। गांव के लोगो ने उसको जलाने के बाद उसके शव को जमीन में दफना कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहल निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मौसम विभाग ने इन 5 जिलों के लिए बारिश का रेड अलर्ट किया जारी

Related Post

cm dhami

सीएम धामी ने की गोल्य्यू महाराज की पूजा अर्चना, भक्तों के साथ ग्रहण किया प्रसाद

Posted by - May 6, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने घोङाखाल (नैनीताल) में आयोजित गोल्य्यू (Golyu) संदेश यात्रा के समापन कार्यक्रम मे…
रॉबर्ट वाड्रा को ​बड़ी राहत

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी को गिरफ्तारी से मिली राहत

Posted by - January 12, 2019 0
नई दिल्ली। पटियाला हाउस कोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा के करीबी सहयोगी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मनोज अरोड़ा कोगिरफ्तारी से…
सीबीएसई

उत्तर-पूर्वी दिल्ली हिंसा प्रभावित इलाकों में सीबीएसई बोर्ड परीक्षा दो मार्च से

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा की वजह से टाली गई थी। इसके बाद अब केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई)…

छतीसगढ़: आज सबसे बड़ी जरूरत उच्च शिक्षा में गुणवत्ता सुनिश्चित करना -बघेल

Posted by - November 3, 2019 0
रायपुर। आज यानी रविवार को सायाजी होटल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे अनुसंधानकर्ताओं, नवाचार करने वालों और प्राध्यापकों…
झूठे विज्ञापनों पर लगाम की तैयारी

गोरापन जैसे दावे के झूठे विज्ञापनों पर लगाम की तैयारी, सरकार ले रही है ये बड़ा फैसला

Posted by - February 8, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार फेयरनेस क्रीम को प्रमोट करने वाले, बच्चों की हाइट बढ़ाने वाले और एंटी एजिंग जैसे विज्ञापन…