टैरिफ बढ़ाने की तैयारी में भारती एयरटेल, चेयरमैन सुनील ने कही ये बात!

331 0

भारती एयरटेल जल्द मोबाइल फोन की सेवा दरों में बढ़ोतरी कर सकती है। चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने निवेशकों के साथ बातचीत में कहा कि टेलीकाम कंपनियों को व्यावहारिक बनाने के लिए सेवा दरों में बढ़ोतरी जरूरी है। उन्होंने साल के अंत तक दरों में 33% तक की बढ़ोतरी की बात कही। अब वोडाफोन-आइडिया और रिलायंस जियो की तरफ से भी दरों में बढ़ोतरी के कयास लगाए जा रहे हैं।

एयरटेल की 21,000 करोड़ रुपये का कोष जुटाने की योजना से कंपनी को 5जी सेवाओं, फाइबर और डेटा सेंटर कारोबार के लिए निवेश में तेजी लाकर आगे बढ़ने और बड़े अवसरों का लाभ उठाने में मदद मिलेगी। कंपनी के चेयरमैन सुनील मित्तल ने सोमवार को यह बात कही। मित्तल ने कहा कि उद्योग सरकार से इस क्षेत्र में निवेश को “बाधित” करने वाली कुछ महत्वपूर्ण समस्याओं पर ध्यान देने का आग्रह करता रहा है। उन्होंने कहा कि उद्योग पर लगने वाले कर काफी ज्यादा हैं इसमें कमी लाई जानी चाहिये।

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स प्रियंका पर ससुराल वालों ने लगाया अश्लील फिल्म में काम करने का आरोप

उन्होंने कंपनी की वित्त जुटाने की योजनाओं को लेकर निवेशकों के साथ बातचीत के दौरान कहा, “प्रत्येक 100 रुपये के राजस्व में से 35 रुपये विभिन्न प्रकार के करों में जाते हैं। हमें उम्मीद है कि जैसे-जैसे हम कदम बढ़ाएंगे और अपना काम करेंगे, सरकार उद्योग की कुछ वाजिब मांगों पर भी ध्यान देगी, इससे अच्छा प्रभाव पड़ेगा और सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।”

Related Post

100 लाख करोड़ की स्कीम का PM ने फिर किया ऐलान, चिदंबरम बोले- ये सालाना GDP से तेज बढ़ रही

Posted by - August 16, 2021 0
कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पहले की गई घोषणाओं…
smartphone

लगातार स्मार्टफोन के इस्तेमाल से हो सकती है ये बीमारी, ऐसे करें बचाव

Posted by - April 20, 2019 0
नई दिल्ली। आजकल स्मार्टफोन हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका है। स्मार्टफोन से हमारी आंखों पर बुरा प्रभाव…
CM Yogi

स्पेस एक्सप्लोरेशन में ग्लोबल स्टेज पर नई ऊंचाइयों को छू रहा है भारत: सीएम योगी

Posted by - January 6, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने आदित्य-L1 (Aditya-L1) स्पेसक्राफ्ट के सन-अर्थ लैग्रेंज पॉइंट 1 (L1) पर पहुंचने की ऐतिहासिक…