harish-shetty

सुशांत सिंह करवा रहे थे डॉ. हरीश शेट्टी से इलाज- रिया चक्रवर्ती

204 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने एक बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में डॉ हरीश शेट्टी से डिप्रेशन का ट्रीटमेंट लिया था। इसके बाद भी वह उनके टच में रहे। अब डॉ शेट्टी ने एक बयान में कहा है कि वह साल 2014 में सुशांत से केवल एक बार मिले, वह भी तब जब वह नींद न आने की समस्या से जूझ रहे थे। इसका इलाज कराने वह मेरे पास आए थे।

मुंबई पुलिस को दिए बयान में डॉ शेट्टी ने बताया कि साल 2014 में सुशांत सिंह राजपूत मेरे पास अंधेरी वाले क्लीनिक में मिलने आए थे। उन्होंने आने से पहले कोई अपॉइंटमेंट नहीं लिया था। उस समय क्लीनिक पर काफी भीड़ थी जिसकी वजह से सुशांत सारी डीटेल्स नहीं दे पाए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में वकील विकास सिंह ने कही यह बड़ी बात

उन्होंने कहा था कि अगर किसी और डीटेल की जरूरत पड़ती है तो वह दोबारा आने के लिए तैयार हैं। सुशांत ने मुझे बताया था कि उन्हें नींद नहीं आ रही है। मैंने उनकी जांच की और उस समय उनमें और कोई समस्या मुझे दिखी नहीं। नींद की समस्या के लिए मैंने उन्हें कुछ दवाइयां लिखीं और अगला अपॉइंटमेंट दे दिया।

दिल्ली-एनसीआर में शुरू होगी 7 सितंबर से 5 फेज में मेट्रो, जाने टाइमिंग को लेकर हुए यह बदलाव

डॉ हरीश आगे कहते हैं कि वह दोबारा आए ही नहीं। मैं जब भी मरीज को देखता हूं तो उससे कुछ सवाल करता हूं। पहली जांच में मैं मरीज से पूछता हूं कि उनके मन में किसी भी तरह की सुसाइडल चीजें तो नहीं आ रही हैं। किसी चीज से डर लग रहा हो या फिर किसी चीज का फोबिया हो। नींद ठीक से आ रही है या नहीं या फिर भूख लग रही है या नहीं। जब इन सभी सवालों के जवाब मुझे मिल जाते हैं तभी मैं दवाई लिखता हूं। मरीज से लगातार चेकअप कराने के लिए कहता हूं। अगर मुझे लगता है तो मैं मरीज को दूसरे साइकैट्रिस्ट के पास जाने की सलाह भी देता हूं।

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, दिया यह रिएक्शन          

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि सुशांत साल 2013 में डिप्रेशन से जूझ चुके थे, जिसकी जानकारी उन्होंने मुझे दी थी और बोला था कि उस समय डॉ हरीश शेट्टी से वह ट्रीटमेंट ले रहे थे। साल 2019 में यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत को दिमागी समस्या हुई थी तो उन्होंने मोडाफिनिल नाम की दवाई ली थी और बताया था कि उन्हें डॉ हरीश शेट्टी ने यह दवाई लेने के लिए कहा था। उसके बाद वह बेहतर महसूस करने लगे थे। लेकिन कुछ समय बाद वह ज्यादा घबराहट और डिप्रेस महसूस करने लगे। सुशांत ने मुझे कहा था कि वह ट्रिप खत्म कर वापस लौटना चाहते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

अमिताभ बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों का दुआओं के लिए जताया आभार

Posted by - July 17, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। बीते शनिवार को उन्होंने…