स्पाइस जेट

स्पाइस जेट लंदन के लिए 1 सितंबर से भरेगा उड़ान, कंपनी ने किया ऐलान

329 0

नई दिल्ली । विमान सेवा कंपनी स्पाइस जेट ब्रिटेन और भारत के बीच द्विपक्षीय सीमित उड़ान समझौता हुआ है। इसके लिए तहत 1 सितंबर से लंदन के लिए उड़ान शुरू करेगी।

स्पाइस जेट कंपनी को लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर 01 सितंबर से स्लॉट मिल गया

स्पाइस जेट के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने एक बयान में बताया कि कंपनी को लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर 01 सितंबर से स्लॉट मिल गया है। एयरलाइन को फिलहाल द्विपक्षीय समझौते के तहत सीमित उड़ानों के परिचालन के लिए स्लॉट का अस्थायी आवंटन किया गया है।

मुंबई पुलिस को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सौंपा 1200 स्मार्ट रिस्टबैंड्स

श्री सिंह ने कहा कि स्पाइस जेट को लंदन के हिथ्रो हवाई अड्डे पर 01 सितंबर से उड़ान के परिचालन के लिए स्लॉट मिल गया है। यह एयरलाइन के लिए बड़ा मील का पत्थर है। हमें उड़ान के आगमन और प्रस्थान के लिए जो स्लॉट मिले हैं वे यात्रियों के लिए सुविधाजनक होंगे।

स्पाइस जेट ने शेयर बाजार को बताया कि उसे द्विपक्षीय समझौते के तहत भारत और ब्रिटेन के बीच उड़ानों के परिचालन के लिए भारतीय एयरलाइन के रूप में चुना गया था। इसी व्यवस्था के तहत उसे स्लॉट का आवंटन किया गया है।

यह आवंटन ब्रिटेन के नागरिक उड्डयन कैलेंडर में ग्रीष्मकालीन समय-सारणी के लिए मान्य

यह आवंटन ब्रिटेन के नागरिक उड्डयन कैलेंडर में ग्रीष्मकालीन समय-सारणी के लिए मान्य है जो 23 अक्टूबर तक प्रभावी रहेगी। उन्होंने बताया कि कंपनी शीतकालीन समय-सारणी में नियमित स्लॉट आवंटन के लिए भी ब्रिटेन के नियामकों से बात कर रही है।

Loading...
loading...

Related Post

virat kohli emotional post

देखिए एमएस धोनी और सुरेश रैना के सन्यास पर कोहली ने किया यह पोस्ट

Posted by - August 16, 2020 0
नई दिल्‍ली। भारत को अपनी कप्‍तानी में दो बार विश्‍व विजेता बनाने वाले एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा…