collision

तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, पांच की मौत

300 0

मेदिनीनगर। जिले में बारात से लौट रही एक कार(Car) नवीनगर- जपला मुख्य मार्ग पर हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अकौनी गांव के पास अनियंत्रित होकर नहर(Canal) में गिर गई। इससे कार(Car) में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। उन्हें उत्तर प्रदेश के वाराणसी बीएचयू अस्पताल भेजा गया।

मृतकों में सारे लोग झारखंड के छतरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। छतरपुर से ही बारात बिहार के नवीनगर गई थी। मृतकों में छतरपुर के खाटिन निवासी रंजीत कुमार, खजुरी निवासी अभय कुमार, सड़मा के अक्षय कुमार एवं छतरपुर के शुभम कुमार और बबलू कुमार शामिल हैं।

बताया जाता है कि बिहार के नबीनगर के दीघा गांव में बारात में शामिल होने के बाद सारे लोग कार(Car) से लौट रहे थे। रविवार तड़के करीब चार बजे नवीनगर-जपला मुख्य पथ पर हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अकौनी गांव में कार(Car) अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई।

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे में 5 की मौत

इससे मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों को यूपी के वाराणसी बीएचयू अस्पताल बेहतर इलाज के लिए भेजा गया।

घटना के बाद अकौनी गांव के लोगों ने किसी तरह वाहन में फंसे शवों को बाहर निकाला, वहीं घायलों को इलाज के लिए भेजा गया।

हादसों का शनिवार! अलग-अलग दुर्घटनाओं में 15 की मौत, 17 घायल

Related Post

Susheel Chandra,Aadhar

आधार को वोटर लिस्ट से जोड़ने का नियम जल्द होगा लागू, मुख्य निर्वाचन आयोग ने दी जानकारी

Posted by - May 14, 2022 0
नई दिल्ली। मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्रा (chief election commissioner Susheel Chandra) ने कहा कि सरकार आधार कार्ड (Aadhar Card)…
CSIR-NBRI

CSIR-NBRI का निर्जलीकृत पुष्प कला पर ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम 20 जनवरी को

Posted by - January 12, 2021 0
लखनऊ। सीएसआईआर-एनबीआरआई (CSIR-NBRI) लखनऊ आगामी जनवरी 20 को एक दिवसीय पुष्प निर्जलीकृत पुष्प कला पर ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करने…