डॉ. दिनेश शर्मा

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दंगाईयों को भड़का रहे हैं : डॉ. दिनेश शर्मा

579 0

लखनऊ। यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर उपद्रवियों व दंगाईयों को भड़काने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव समेत उनके नेता यूपी के विभिन्न शहरों में ​उपद्रवी तत्वों के साथ खड़े हुये दिखाई दिये। इस मामले में श्री यादव का निरन्तर आ रहे बयान हस्यास्पद व शर्मिंदगी है।

सपा के एक विधायक कानपुर में हिंसा को भड़काते हुए नजर आये

डॉ. शर्मा ने कहा कि अपने राजनीतिक स्वार्थ में भोले भाले लोगों को भड़काकर हिंसा की ओर रूख अख्तियार करने के लिए विवश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा के एक विधायक कानपुर में हिंसा को भड़काते हुए नजर आये। डॉ. शर्मा ने कहा कि इन्हें कानून से परेशानी क्या है? अभी अखिलेश यादव कह रहे थे कि इससे लाइन लगानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि इनके घर के ही लोग इस मामले पर सहमत नहीं है। अपर्णा यादव ने नागरिकता संशोधन एक्ट की तारीफ की है। जबकि यादव समाज में गलत मैसेज देकर बवाल कराने में अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं।

SBI से NEFT करना हुआ आसान, जानें कितना देना होगा चार्ज 

लखनऊ हिंसा में आईएसआई का हाथ होने के भी संकेत मिले

डॉ. दिनेश शर्मा ने रविवार को एक प्रेसवार्ता के दौरान यह आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर 19 दिसम्बर को लखनऊ में जो हिंसा हुई, उस प्रदर्शन में बाहरी लोगों ने तोड़फोड़ की है। उन्होंने कहा कि सरकार ने निर्देश दिए हैं कि निर्दोष पर कार्रवाई नहीं होगी, लेकिन दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा। अभी तक जो तथ्य सामने आये हैं उसके तहत आईएसआई का हाथ होने के भी संकेत मिले हैं। उन्होंने बताया कि विपक्षियों की अफवाह के कारण यूपी में 21 जिलों में प्रदर्शन किया गया। अभी तक 15 लोग मारे गए हैं, 500 से ज्यादा खोखे बरामद किए गए हैं। इस प्रदर्शन में प्लानिंग से अवैध असलहों का इस्तेमाल किया है। अभी तक 124 अभियोग पंजीकृत किये गए हैं।

मुस्लिम लोग विपक्षियों के भ्रम में न आयें, इस कानून को किसी भी प्रकार का मुस्लिम भाईयों को नुकसान नहीं होगा

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस कानून से किसी को नुकसान नहीं होगा। मुस्लिम लोग विपक्षियों के भ्रम में न आयें, इस कानून को किसी भी प्रकार का मुस्लिम भाईयों को नुकसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि सपा, आप, वामपंथी पार्टियां अपनी वोट बैंक की राजनीति के कारण एक सम्प्रदाय विशेष के लोगों को गुमराह कर रही हैं।

Related Post

फिल्म भारत

फिल्म ‘भारत’ : ‘इश्क दी चाशनी’ गाने में सलमान व कटरीना की दिखी शानदार केमिस्ट्री

Posted by - May 1, 2019 0
मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का रोमांटिक ट्रैक ‘चाशनी’ रिलीज हो गया है। विशाल शेखर की इस…

बीएचयू अस्पताल में ब्लैक फंगस और कोरोना मरीजों की इलाज की व्यवस्था परखी

Posted by - May 25, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (cm yogi) गोंडा और आजमगढ़ के अपने मैराथन दौरे के बाद वाराणसी पहुंचे जहां काशी हिंदू विश्वविद्यालय…