Brajesh Pathak

सपा को पत्थरबाजों में ही नहीं आतंकियों में भी नजर आते हैं शांतिदूत: ब्रजेश पाठक

128 0

लखनऊ: प्रयागराज और कानपुर में एक तरफ पत्थरबाजों की अवैध संपत्तियों पर योगी सरकार ने बुल्डोजर चलाया तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के पेट में दर्द शुरु हो गया है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर आज ट्वीट भी किया। उसके जवाब में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने पलटवार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को पत्थरबाजों और आतंकियों में हमेशा से ही शांतिदूत नजर आते हैं। वाराणसी, अयोध्या और लखनऊ में भी कुछ साल पहले जब आतंकियों ने बम ब्लास्ट कर कई बेगुनाहों की जान ली थी तब उन कथित शांति दूतों की पैरवी के लिए सपा हाईकोर्ट तक चली गईं
थी।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने कहा कि वाराणसी बमकांड का आरोपी जिसे हाल में सेशनकोर्ट ने सजा सुनाई वह भी सपा के लिए शांति दूत ही था। तभी तो उसकी पैरवी के लिए हाईकोर्ट तक गए थे। आपको तो हाईकोर्ट की वह तल्ख टिप्प्णी याद नहीं होगी या याद नहीं करना चाहेंगे। कोर्ट ने कहा था कि आज आप जिनकी पैरवी कर रहे कल क्या उनको पद्मभूषण से नवाजेंगे? तब भी सपा की फजीहत हुई थी। आज भी हो रही है पत्थरबाजों के सपोर्ट के लिए।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने अपने कार्यकाल में सिर्फ दंगा और दंगाईयों का समर्थन किया हो वो आज इंसाफ की बात करते हैं। हमारी सरकार में दंगाईयों के लिए कोई जगह नहीं है। हमारी सरकार अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति के तहत काम कर रही है और ऐसे पत्थरबाजों को किसी भी हालत में बख्शेगी नहीं। पूरे प्रदेश को पता है समाजवादी पार्टी हमेशा से इन दंगाईयों की रहनुमा ही रही है। तुष्टीकरण की इसी राष्ट्रघाती राजनीति के कारण हाल के वर्षों में पंचायत से लेकर देश की सबसे बड़ी पंचायत के चुनाव में सपा को मुंह की खानी पड़ी है। अखिलेश जी योगी सरकार जो कर रही है वह कानून के मुकम्मल बुनियादी पर कर रही है। चूंकि आपके राजनीति की बुनियाद ही तुष्टीकरण है लिहाजा आपको कुछ दिखेगा ही नहीं।

UP: मनरेगा श्रमिकों के लिए 557.24 लाख मानव दिवस किए जा चुके सृजित

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि ये कोई पहली बार नहीं है जब अखिलेश यादव ने दंगाईयों और पत्थरबाजों की पैरवी की हो, जब जब योगी सरकार का बुलडोजर इन अपराधियों की अवैध संपत्तियों पर गरजता है तो अखिलेश इनके समर्थन में आ जाते हैं, क्यूंकि इनका वोटबैंक यही लोग रहे हैं, अगर ये इनके समर्थन में नहीं उतरेंगे तो इनकी राजनीति कैसे चमकेगी। अब तो लोग भी कहने लगे हैं कि ‘सपा का हाथ पत्थरबाजों के साथ।

कांग्रेस के कई नेता हाउस अरेस्ट, प्रदर्शन की थी तैयारी

Related Post

Advocate General office

महाधिवक्ता कार्यालय में लगी आग, कई फाइलें जली, सीएम ने लिया संज्ञान

Posted by - July 17, 2022 0
प्रयागराज: प्रयागराज में इलाहाबाद हाईकोर्ट के सामने महाधिवक्ता कार्यालय (Advocate General office) में आज रविवार सुबह अचानक से भीषण आग…
Priyanka Gandhi

आइसोलेशन प्रियंका गांधी, कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद लिया फैसला

Posted by - April 2, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने आज अपना असम दौरा रद्द कर दिया है। कोरोना संक्रमित के…
congress

यूपी चुनाव: प्रियंका गांधी का ऐलान, सरकार बनने पर लड़कियों को देंगी स्मार्टफोन और स्कूटी

Posted by - October 21, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में अब कुछ ही महीनों का समय बचा है। राज्य के सभी राजनीतिक दलों ने…
अजित पवार को झटका

आठ विधायकों ने अजित पवार का साथ छोड़ा, शरद पवार की बैठक में पहुंचे

Posted by - November 23, 2019 0
मुंबई। शनिवार सुबह एनसीपी प्रमुख के भतीजे अजित पवार ने बीजेपी को समर्थन देकर महाराष्ट्र में सरकार तो बना ली,…