सोनू सूद पर बीएमसी का हमला, अवैध रुप से किए जा रहे निर्माण कार्य पर लगा रोक

787 0

सोनू सूद एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता, मॉडल, मानवतावादी और परोपकारी हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम करते हैं। सोनू सूद एक मसीहा बनकर लोगों की हर मुमकिन मदद कर रहे हैं । सोनू सूद ने पिछले साल कोरोना काल में कई गरीब व असहाय परिवारों की मदद की थी।

सोनू सूद आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। वह जरूरतमंद, परेशान और गरीब लोगों की मदद करने के लिए हर समय तैयार रहते हैं। सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने नोटिस जारी किया है। बीएमसी का आरोप है कि अभिनेता ने जुहू स्थित अपनी 6 मंजिला रेजिडेंशल बिल्डिंग को होटल में तब्दील किया है। साथ ही बिल्डिंग में अनधिकृत निर्माण करवाने का भी आरोप है।

बीएमसी का आरोप है कि सोनू सूद ने महज दो हफ्ते के अंदर अपनी रेजिडेंशल बिल्डिंग को होटल में तब्दील कर लिया है। बीएमसी का कहना है कि उन्होंने नियमों का उल्लंघन करते हुए बिल्डिंग को होटल बनाया और अनधिकृत निर्माण भी किया। जिसके चलते अभिनेता को नोटिस भेजा गया है। वहीं इस पूरे मामले में सोनू सूद ने कहा है कि वह बीएमसी के नियमों को पालन करेंगे।

NCP नेताओं से मुलाकात के बाद CM उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे शरद पवार

बीएमसी के दिए गए आदेश हैं कि वह बिल्डिंग को दोबारा से रेजिडेंशल तौर पर बनाए। साथ ही सभी अनधिकृत निर्माण और परिवर्तन को तुरंत रोक दें। भवन प्रस्ताव विभाग, पश्चिमी उपनगर के उप मुख्य अभियंता ने कहा कि नगर निगम आयुक्त ने प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।आयुक्त ने आगे कहा कि सहायक नगर आयुक्त को आदेश दिए गए हैं कि अगर कोई अनधिकृत निर्माण हुआ है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: पहली बार गौरी को देखकर फिदा हो गए थे शाहरुख, ऐसी है प्रेम कहानी

Posted by - October 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। आज गौरी खान और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की दिलचस्प जोड़ियों में गिनी जाती है. गौरी…
भारतीय फिल्म राजा हरिश्रचंद्र

पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्रचंद्र 3 मई 1913 को हुई थी रिलीज

Posted by - May 2, 2020 0
मुंबई। भारतीय सिनेमा जगत की पहली फीचर फिल्म राजा हरिश्चंद्र का निर्माण दादा साहब फाल्के मूल नाम धुंडिराज गोविन्द फाल्के…

अपने पति राज के अर्थी को कांधा दे रही है मंदिरा बेदी

Posted by - July 1, 2021 0
मंदिरा बेदी एक भारतीय अभिनेत्री, फैशन डिजाइनर और टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता हैं। उन्होंने भारत के राष्ट्रीय चैनल, दूरदर्शन पर प्रसारित 1994…
प्रिया प्रकाश वॉरियर ने फिर मारी आंख

दीपिका पादुकोण का चैलेंज प्रिया प्रकाश ने किया एक्सेप्ट, आंख मारने का Video वायरल

Posted by - December 31, 2019 0
नई दिल्ली। प्रिया प्रकाश वॉरियर ने साल 2018 में आंख मारकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उनका यह वीडियो इतना वायरल…