सोनू सूद पर बीएमसी का हमला, अवैध रुप से किए जा रहे निर्माण कार्य पर लगा रोक

856 0

सोनू सूद एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता, मॉडल, मानवतावादी और परोपकारी हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम करते हैं। सोनू सूद एक मसीहा बनकर लोगों की हर मुमकिन मदद कर रहे हैं । सोनू सूद ने पिछले साल कोरोना काल में कई गरीब व असहाय परिवारों की मदद की थी।

सोनू सूद आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। वह जरूरतमंद, परेशान और गरीब लोगों की मदद करने के लिए हर समय तैयार रहते हैं। सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने नोटिस जारी किया है। बीएमसी का आरोप है कि अभिनेता ने जुहू स्थित अपनी 6 मंजिला रेजिडेंशल बिल्डिंग को होटल में तब्दील किया है। साथ ही बिल्डिंग में अनधिकृत निर्माण करवाने का भी आरोप है।

बीएमसी का आरोप है कि सोनू सूद ने महज दो हफ्ते के अंदर अपनी रेजिडेंशल बिल्डिंग को होटल में तब्दील कर लिया है। बीएमसी का कहना है कि उन्होंने नियमों का उल्लंघन करते हुए बिल्डिंग को होटल बनाया और अनधिकृत निर्माण भी किया। जिसके चलते अभिनेता को नोटिस भेजा गया है। वहीं इस पूरे मामले में सोनू सूद ने कहा है कि वह बीएमसी के नियमों को पालन करेंगे।

NCP नेताओं से मुलाकात के बाद CM उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे शरद पवार

बीएमसी के दिए गए आदेश हैं कि वह बिल्डिंग को दोबारा से रेजिडेंशल तौर पर बनाए। साथ ही सभी अनधिकृत निर्माण और परिवर्तन को तुरंत रोक दें। भवन प्रस्ताव विभाग, पश्चिमी उपनगर के उप मुख्य अभियंता ने कहा कि नगर निगम आयुक्त ने प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।आयुक्त ने आगे कहा कि सहायक नगर आयुक्त को आदेश दिए गए हैं कि अगर कोई अनधिकृत निर्माण हुआ है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Related Post

wife and daughter defense Mahesh Bhatt

महेश भट्ट के बचाव में उतरी पत्नी और बेटी, रिया चक्रवर्ती की चैट पर दिया यह रिएक्शन

Posted by - August 23, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई और ईडी की जांच चल रही है। वहीं इस बीच…
कोरोना वायरस

कोरोना वायरस : सपा नेता अनुराग भदौरिया की सिंगर पत्नी अनुपमा का गाना वायरल

Posted by - March 21, 2020 0
लखनऊ। कोरोनावायरस पॉजिटिव केस मिलने के बाद यूपी की राजधानी लखनऊ में हड़कंप मचा हुआ है। इसी कड़ी में सपा…