नौशाद सम्मान

सोनू निगम और मालिनी अवस्थी को मिलेगा नौशाद सम्मान

1016 0

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के छावनी इलाके में स्थित सूर्या ऑडिटोरियम में 30 जनवरी को अवध महोत्सव कार्यक्रम होगा, जिसमें गायक सोनू निगम अपनी प्रस्तुति देंगे। मंच से गायक सोनू निगम और गायिका मालिनी अवस्थी को नौशाद सम्मान दिया जायेगा।

अवध महोत्सव में गीत-संगीत और गजल की सजेगी महफ़िल

अवध महोत्सव में इसके अलावा अपने-अपने क्षेत्रों में शानदार योगदान करने वाले कलाकारों को भी पुरस्कृत किया जायेगा। अवध महोत्सव में विभिन्न आयोजन भी होंगे, जिसमें ‘कुछ लखनऊ की बात हो जाए’ की प्रस्तुति हिमांशू बाजपेयी देंगे। लखनऊ के कथक घराने पर विविध कथक कलाकारों की तरफ से प्रस्तुति होगी। नीता सिन्हा की संगीतमय प्रस्तुति तिलिस्म-ए-सदा-ओ-साज मेलोडी इन्स्ट्रुमेंट पर सजी होगी। अवध की शाम में हाशिम फिरोजाबादी, राही बस्तावी, ताहीर फराज, हसन काज्मी के रंग में गजल की महफ़िल सजेगी। इसके बाद नौशाद अली को श्रद्धांजलि देते हुए एक कार्यक्रम होगा।

अमित शाह बोले- केजरीवाल जी यमुना में डुबकी लगाइए, हालत का अंदाजा हो जाएगा 

महोत्सव के अंतिम में पार्श्वगायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी एवं पार्श्वगायक सोनू निगम के अलग-अलग और फिर जुगलबंदी में कार्यक्रम होगा। महोत्सव के आयोजक अमर सिन्हा ने कहा कि कार्यक्रमों की शोभा कलाकारों की तालियों से होती है, इसलिए 30 जनवरी को शाम चार बजे सूर्या आर्डिटोरियम में गीत-संगीत में रुचि रखने वाले लोगों का अवध महोत्सव में स्वागत है।

Related Post

नया उपभोक्ता संरक्षण कानून-2019

मुंबई शहर 21 शहरों की पानी की रैकिंग में नम्बर 1, दिल्ली का सबसे खराब : पासवान

Posted by - November 16, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान ने शनिवार को देश के 21 राज्यों…
सैन्य प्रशिक्षण के दौरान हादसा

पुणे में सैन्य प्रशिक्षण के दौरान हादसा, दो जवानों की मौत व नौ घायल

Posted by - December 26, 2019 0
पुणे। पुणे जिले के कॉलेज ऑफ मिलिटरी इंजीनियरिंग में गुरुवार को सैन्य प्रशिक्षण के दौरान हुए। हादसे में दो जवानों…