Sonia Gandhi

कोविड -19 से बीमार हुई सोनिया गांधी गंगा राम अस्पताल में हुई भर्ती

191 0

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को रविवार के दिन कोविड -19 संबंधित मुद्दों की वजह से दिल्ली के गंगा राम अस्पताल (Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत स्थिर है और वह अस्पताल में निगरानी में रहेगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की। सुरजेवाला ने लिखा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को आज कोविड (Covid) से संबंधित समस्याओं के कारण गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह स्थिर है और उसे अस्पताल में निगरानी के लिए रखा जाएगा, ।

उन्होंने कहा, हम कांग्रेस के सभी पुरुषों और महिलाओं के साथ-साथ सभी शुभचिंतकों को उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं। कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो के अस्पताल में भर्ती होने की खबर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उन्हें और उनके बेटे और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले के सिलसिले में समन के बीच आई है।

ब्रोकरेज हाउस ने इन 5 फार्मा शेयरों को खरीदने की दी सलाह

सूत्रों के हवाले से पहले यह बताया गया था कि गांधी नियमित चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल में थे। 75 वर्षीय दिग्गज राजनेता 2 जून को सकारात्मक परीक्षण के बाद कोविड -19 से उबर रहे हैं। शुरुआत में उन्हें 8 जून को ईडी का दौरा करना था, लेकिन उन्होंने और समय मांगा। 23 जून को नया समन जारी किया गया है।

हिंदी से न्याय आंदोलन के पुरोधा चंद्रशेखर उपाध्याय को मातृशोक, अश्रुपूरित लोगों ने दी अंतिम विदाई

Related Post

mann ki baat

मोदी के ‘ मन की बात’

Posted by - November 29, 2020 0
‘ मन की बात’  कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत खास बातें करते हैं। वे देश को निरंतर आगे बढ़ने…

जिस दिन भारत के युवाओं ने सच्चाई बोलनी शुरू कर दी, उसी दिन मोदी सरकार खत्म-राहुल गांधी

Posted by - August 5, 2021 0
देश में बढ़ती महंगाई, पेट्रोल-डीजल और एलपीजी के दामों में बेहताशा वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ…
cm dhami

उत्तराखंड के स्थानीय उत्पादों की अंतरराष्ट्रीय मार्केटिंग के लिए गुणात्मक वृद्धि होगी: सीएम धामी

Posted by - August 5, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने उत्तराखंड में उत्पादित आम की प्रथम खेप, शहद एवं राजमा के अंतरराष्ट्रीय…