Sonam

सोनम कपूर जल्द बनने वाली है मां, आनंद आहूजा ने शेयर बेबी बंप की तस्वीर

285 0

मुंबई: एक गोद भराई होने के ठीक बाद, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने अपनी पत्नी की बेबी बंप को दिखाते हुए कई स्पष्ट झलकियाँ दीं है। गुरुवार को, आनंद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की तस्वीर साझा कीं, क्योंकि दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, “हर पल प्यार @sonamkapoor” उन्होंने चित्र श्रृंखला को कैप्शन दिया।

तस्वीरों में, जल्द ही होने वाली माँ सोनम ने एक सफेद ओवरसाइज़ शर्ट में गहरे भूरे रंग की मैटरनिटी पैंट के साथ पोज़ दिया, क्योंकि वह एक सोफे पर बैठी देखी जा सकती थी। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड-टोन ज्वैलरी से एक्सेसराइज़ किया, सोनम अपने नो-मेकअप लुक के साथ बेबी बंप को पकड़े हुए बिल्कुल दीप्तिमान लग रही थीं।

पोस्ट की प्रतिक्रिया में, सोनम ने एक उल्लसित टिप्पणी लिखी, उन्होंने लिखा, “मैं एक व्हेल हूं” एक व्हेल के इमोजी के साथ। कमेंट के जवाब में आनंद ने लिखा, “बहुत सुंदर। बहुत सुंदर।”

बड़ी खबर: मुख्यमंत्री के भाई अग्रसेन के पर सीबीआई का छापा

सोनम की मां सुनीता कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट की, क्योंकि उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में दिलों का एक गुच्छा गिरा दिया। फैशनिस्टा, जो वर्तमान में अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है, ने हाल ही में एक आकर्षक गोद भराई की मेजबानी की। गोद भराई मस्ती, हँसी, सुंदर सजावट, बढ़िया फूल और ढेर सारे रंगों के बारे में थी! उसने दोपहर के भोजन के लिए कुछ दोस्तों की मेजबानी की और सजावट डिज्नी की किताब के एक पृष्ठ की तरह लग रही थी। भोजन मेनू व्यक्तिगत और हाथ से लिखा गया था।

इनामी हिस्ट्रीशीटर फहीम एटीएम पुलिस मुठभेड़ में घायल

Related Post

सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने की गुपचुप शादी, सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को मिली जानकारी

Posted by - June 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी कर ली है। दोनों ने शनिवार…