सारा अली खान का क्लासिकल डांस

सिंबा गर्ल सारा अली खान का जबरदस्त क्लासिकल डांस वीडियो वायरल

1025 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है। सारा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सारा अली खान क्लासिकल डांस करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सारा का ये नया वीडियो नहीं है, बल्कि ये उनका थ्रोबैक वीडियो है। हालांकि फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा- बट्टू हैप्पी उत्कला दिवस

सारा को यूं क्लासिकल डांस करते देख उनके फैंस काफी तारीफे कर रहे हैं। बता दें कि सारा अपवे बिंदास अंदाज को लेकर फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा- बट्टू हैप्पी उत्कला दिवस।

इसी दिन वो खास मौका भी था जब उड़ीसा का फॉर्मेशन हुआ था

बता दें कि ए​क अप्रैल को जब पूरे देश में लोग एक दूसरे को अप्रैल फूल बना रहे थे तो इसी दिन वो खास मौका भी था जब उड़ीसा का फॉर्मेशन हुआ था। सारा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B906WeCJOw5/?utm_source=ig_web_copy_link

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा बहुत जल्द वरुण धवन के साथ आने वाली फिल्म ‘कुली नं 1’ की सीक्वल में दिखाई देने वाली हैं। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाई दे चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/B9wgYRmpPH7/?utm_source=ig_web_copy_link

Related Post

चंद्रयान-2: ‘तारों ने मुझे हमेशा अपनी ओर आकर्षित किया- रितु करिधाल

Posted by - July 23, 2019 0
लखनऊ डेस्क। भारत ने ‘चंद्रयान-2’ का सफल प्रक्षेपण कर एक और इतिहास रच दिया है। हालांकि, इसरो ने ‘चंद्रयान-2’ लॉन्च…

सीमा विवाद के बाद पहली बार PM मोदी-जिनपिंग थे आमने-सामने, पूरी तरह से किया ‘इग्‍नोर’!

Posted by - November 10, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.    आज मंगलवार रूस में आयोजित शंघाई सहयोग संगठन (SCO) के शिखर सम्मेलन की ऑनलाइन वर्चुअल बैठक के दौरान…