Site icon News Ganj

सिंबा गर्ल सारा अली खान का जबरदस्त क्लासिकल डांस वीडियो वायरल

सारा अली खान का क्लासिकल डांस

सारा अली खान का क्लासिकल डांस

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है। सारा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सारा अली खान क्लासिकल डांस करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सारा का ये नया वीडियो नहीं है, बल्कि ये उनका थ्रोबैक वीडियो है। हालांकि फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा- बट्टू हैप्पी उत्कला दिवस

सारा को यूं क्लासिकल डांस करते देख उनके फैंस काफी तारीफे कर रहे हैं। बता दें कि सारा अपवे बिंदास अंदाज को लेकर फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा- बट्टू हैप्पी उत्कला दिवस।

इसी दिन वो खास मौका भी था जब उड़ीसा का फॉर्मेशन हुआ था

बता दें कि ए​क अप्रैल को जब पूरे देश में लोग एक दूसरे को अप्रैल फूल बना रहे थे तो इसी दिन वो खास मौका भी था जब उड़ीसा का फॉर्मेशन हुआ था। सारा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा बहुत जल्द वरुण धवन के साथ आने वाली फिल्म ‘कुली नं 1’ की सीक्वल में दिखाई देने वाली हैं। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाई दे चुकी हैं।

Exit mobile version