सिद्धू ने पाकिस्तान जाने के लिए पंजाब के सीएम और विदेश मंत्रालय से मांगी अनुमति

551 0

नई दिल्ली। करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए भारत और पाकिस्तान की तरफ से तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इसी बीच पाकिस्तान से नवजोत सिंह सिद्धू को भी न्योता मिला है, इसको लेकर काफी दिन से बवाल मचा है।

ये भी पढ़ें :-67 साल की महिला ने बच्चे को जन्म दिया, लोगो में बना चर्चा का विषय 

आपको बता दें इस पर शनिवार यानी आज सिद्धू ने पंजाब के सीएम और विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर पाकिस्तान जाने की इजाजत मांगी है। इस उद्घाटन समारोह में एक विनम्र सिख की तरह शामिल होकर श्री गुरु नानक देव जी को श्रद्धासुमन भेंट कर अपनी जड़ो के साथ जुडे़ंगे।

ये भी पढ़ें :-कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट के खत्म हो जाने पर फेंके नहीं, अपनाएँ ये घरेलू टिप्स

जानकारी के मुताबिक इससे पहले शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए न्योता दिया था। इस बुलावे पर सिद्धू पाकिस्तान पहुंचे थे जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। एक बार फिर पाकिस्तान से सिद्धू को बुलावा आया है और वह जाने के लिए पैकिंग भी कर चुके हैं। करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में उपस्थित रहने के लिए सिद्धू ने पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर पाकिस्तान जाने के अनुमति मांगी है।

 

 

 

Related Post

'झांसा पत्र',

कांग्रेस ने बीजेपी के संकल्प पत्र को बताया ‘झांसा पत्र’, कहा- सरकार का मंत्र, झांसों में फांसो

Posted by - April 8, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी ने सोमवार यानी आज 2019 लोकसभा चुनाव  के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया है. इस दौरान…
Ram Jyoti

सरयू तीरे जलाए गए आस्था और आत्मीयता के दीप

Posted by - January 22, 2024 0
अयोध्या: अद्भुत, अलौकिक, अविस्मरणीय…कल्पनातीत सौंदर्य। अनगिनत दीपों से जगमगाती रामनगरी को जिसने भी देखा, अपलक निहारता ही रह गया। प्रभु…
cm yogi

शिक्षा के प्रमुख केंद्र के रूप में रहा है प्रयागराज का महत्व: सीएम योगी

Posted by - February 3, 2023 0
प्रयागराज/लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि प्रयागराज की धऱती पर पूरा प्रदेश मां गंगा-यमुना व सरस्वती के…