Jagroop

सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे जगरूप और मनप्रीत मुठभेड़ में ढेर, देखें वीडियो

263 0

चंडीगढ़: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के शूटर्स जगरूप (Jagroop) उर्फ रूपा और मनप्रीत उर्फ मन्नू को पंजाब पुलिस ने अटारी बॉर्डर पर मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से दोनों शूटर फरार चल रहे थे, जिसके बाद आज पुलिस के हाथ सफलता लगी है। मुठभेड़ में पुलिसकर्मियों और टीवी चैनल के एक पत्रकार को भी गोली लगी है।

पंजाब पुलिस को अटारी बॉर्डर के भाकना गांव में शूटर्स जगरूप उर्फ रूपा और मनप्रीत उर्फ मन्नू की मौजूदगी की जानकारी मिली थी। इसके बाद पंजाब पुलिस दलबल के साथ गांव की एक पुरानी हवेली के पास पहुंची। उसी हवेली में करीब 6-7 अपराधियों के होने की आशंका थी।

पुलिस ने अपराधियों को सरेंडर करने के लिए कहा तो गोलीबारी शुरू हो गई। तकरीबन तीन घंटे से ज्यादा वक्त से दोनों ओर से फायरिंग हो रही है। इस दौरान तीन पुलिसकर्मियों और टीवी चैनल के एक पत्रकार को भी गोली लगी है। बताया जा रहा है कि दो स्थानीय लोग भी घायल हुए हैं। मनप्रीत उर्फ मन्नू ने ही सिद्धू मूसेवाला पर एके-47 से गोलियां चलाई थीं। वह पंजाब के मोगा जिले का रहने वाला है। जगरूप उर्फ रूपा तरनतारन का रहने वाला है। दोनों लॉरेंस गैंग के सदस्य थे।

अगस्त में Honda लॉन्च करेगी अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल

Related Post

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने लॉकडाउन जल्द खत्म होने का बताया उपाय, वीडियो जारी दिया ये संदेश

Posted by - April 26, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने रविवार को एक वीडियो संदेश जारी किया…