सिद्धार्थ के निधन के बाद ठीक हालत में नहीं हैं शहनाज गिल, पिता ने दी जानकारी

411 0

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से फैंस के साथ-साथ शहनाज गिल को भी काफी धक्का लगा है। उन्होंने शूटिंग रोक दी है। शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते को हमेशा से एक रोमांटिक एंगल से ही देखा गया। दूसरी ओर शहनाज के पिता ने कहा, ‘मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं, जो भी हुआ उस पर यकीन नहीं हो रहा। शहनाज ठीक हालत में नहीं हैं।’

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया है कि शहनाज की हालत ठीक नहीं है। वह खुद भी सिद्धार्थ के बारे में जानकर शॉक में हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं अभी इस कंडीशन में नहीं हूं कि बात कर सकूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये कैसे हो गया।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी शहनाज से बात बुई है तो उन्होंने कहा कि मैंने उससे बात की। वह ठीक नहीं है। मेरा बेटा शहबाज शहनाज के साथ होने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गया है और मैं भी थोड़ी देर में जा रहा हूं। रिपोर्ट्स की माने तो जब शहनाज को सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली तो वह उस समय शूटिंग कर रही थीं। सिद्धार्थ के बारे में पता चलते ही वह शूटिंग छोड़कर वहां से चली गईं।

तालिबान की जीत पर जश्न मनाने वाले ‘मुसलमानों’ को नसीरुद्दीन ने कही ये बात, वीडियो वायरल

हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस ओटीटी में नजर आए थे। जहां उन्होंने कंटेस्टेंट से खूब सारी बात की थी और शो के होस्ट करण जौहर ने सिद्धार्थ से उनका रिलेशनशिप स्टेटस भी पूछा था। तब सिद्धार्थ ने बताया था कि वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा दोनों डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में भी नजर आए थे। जहां दोनों को साथ डांस करता देख फैंस बेहद खुश हो गए थे। डांस दीवाने 3 में सिद्धार्थ और शहनाज ने कंटेस्टेंट और जजेस के साथ खूब मस्ती भी की थी जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Related Post

P Chidambaram

कोरोनावायरस से बचाव के लिए केंद्र सरकार का उपाय संतोषजनक : पी चिदंबरम

Posted by - March 15, 2020 0
नई दिल्ली। पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कोरोना वायरस से बचाव के लिये केंद्र सरकार…