शिवपाल यादव भी प्रभु श्रीराम के दर्शन कर लेंगे जीत का आशीर्वाद

46 0

कानपुर प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) द्वारा सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत कानपुर देहात से कर दी है। उन्होंने जनपद में मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर तंज कसे और ओवैसी से गठबंधन की बात पर अभी इंतजार करने की बात कही।

वहीं, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए कुछ भी करने की बात कही है। बांके बिहारी के दर्शन से शुरू हुई शिवपाल की रथ यात्रा में वह भगवान श्रीराम के आयोध्या में भी दर्शन कर जीत का आशीर्वाद मांगेंगे।

जैसे-जैसे 2022 का चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे सभी पार्टियों ने अपने स्तर पर कार्य करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में प्रसपा ने भी सामाजिक परिवर्तन यात्रा शुरू कर दी है। इसके चौथे चरण की शुरुआत उन्होंने कानपुर देहात जनपद से की है। सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के चौथे चरण में कानपुर देहात पहुंचे शिवपाल यादव ने पत्रकारों से मुखातिब होकर यूपी सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने लगातार बढ़ रहे डीजल-पेट्रोल के दाम पर सरकार के दिवाली पर जनता को तोहफा दिए जाने पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि पहले तो सरकार जनता को दाम बढ़ाकर परेशान कर रही थी अब एकदम से दाम कम कर के पेट्रोल पंप मालिकों को परेशान किया जा रहा है। प्रदेश की जनता सब जानती है 2022 के विधानसभा चुनाव में सब देखने को मिलेगा।

सीएम योगी 10 नवम्बर को करेंगे कानपुर मेट्रो के ट्रायल का शुभारंभ

शिवपाल सिंह यादव ने गठबंधन की बात पर ओवैसी को साथ लेकर चलने की बात स्वीकार की। उन्होंने कहा कि ना हमने किसी को छोड़ा है और ना छोड़ेंगे, यह सब बहुत जल्द आपके सामने होगा। इटावा से चलकर कानपुर देहात पहुंचे प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने पत्रकार से कहा कि रात यात्रा की शुरुआत उन्होंने बांके बिहारी के दर्शन पूजन कर की। अब वहां से चलकर आयोध्या भगवान श्रीराम के भी दर्शन करने है। 30 तारीख को वहां भी दर्शन करेंगे और ये पूजा सफल होगी।

गठबंधन के बाद कितनी सीटों पर प्रसपा चुनाव लड़ेगी इस सवाल पर चुप्पी साधते हुए उन्होंने कहा कि बहुत जल्दी आप को पता चल जाएगा। यूपी चुनाव नजदीक है चाचा के साथ अभी भतीजे ने गठबंधन नही किया है तो शिवपाल ने अपने कद के बारे में कहा सभी जानते है मेरा कद क्या है।

अयोध्या में दर्शन चुनावी रणनीति

2022 के चुनाव में प्रभु श्री राम और अयोध्या का मंदिर एक बार फिर अपनी अहम भूमिका निभाने वाला है। योगी सरकार में मंदिर का निर्माण शुरू हुआ और अब उसमें राजनीति भी जोरों पर है। वहीं, बात करें उत्तर प्रदेश के चुनाव की तो इस वक्त राष्ट्रीय पार्टी के बड़े नेता भी मंदिरों में दर्शन करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में बांके बिहारी से शुरू हुई शिवपाल यादव की रथ यात्रा अब 30 नवम्बर को आयोध्या पहुंच जाएगी। शिवपाल यादव ने प्रभु श्रीराम के दर्शन कर अबकी पार्टी को जीत दिलाने की बात कही है।

Related Post

बाबा रामदेव

फ्रांसीसी राष्ट्रपति के भारत में विरोध पर स्वामी रामदेव ने बोली इतनी बड़ी बात!

Posted by - October 30, 2020 0
राजनीति डेस्क.  फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों ने कुछ दिनों पहले इस्लाम धर्मं पर एक विवादित टिप्पणी की थी जिसमे…

बिहार: तेजस्वी-तेजप्रताप में सबकुछ ठीक नहीं! जन्माष्टमी पर लगे पोस्टरों से तेजस्वी की तस्वीर गायब

Posted by - August 30, 2021 0
बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में सबकुछ अभी ठीक नहीं है, RJD नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के…
बांग्लादेश विदेश मंत्री की यात्रा

भारत ने नागरिकता संशोधन पर अमेरिकी आयोग की टिप्पणी को बताया पूर्वाग्रह से ग्रसित

Posted by - December 10, 2019 0
  नई दिल्ली । भारतीय विदेश मंत्रालय ने मंगलवार को ‘अमेरिकी अंतर्राष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता आयोग’ के नागरिकता संशोधन विधेयक और…
विपक्ष में दरार

विपक्ष में दरार, सोनिया की बैठक का ममता बनर्जी ने किया बहिष्कार

Posted by - January 9, 2020 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगामी 13 जनवरी को दिल्ली में प्रस्तावित विपक्षी पार्टियों की बैठक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *