राम गोपाल वर्मा पर बड़ा आरोप

शर्लिन चोपड़ा का डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर बड़ा आरोप, भेजते थे अश्लील वीडियो

713 0

मुंबई। बॉलीवु़ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हाल ही में हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर डारेक्टर राम गोपाल वर्मा को लेकर बड़ा आरोप लगाया है, जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनसनी फैला दी है।

https://www.instagram.com/p/B1LHwM5BJ_A/?utm_source=ig_web_copy_link

मीडिया इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने इस पूरे मामले का पर्दाफाश किया

बता दें कि शर्लिन यह बयान उस मामले को लेकर है, जब उन्होंने बताया था कि राम गोपाल वर्मा से काम मांगने पर उनको एडल्ट फिल्म के प्रस्ताव के साथ अश्लील वीडियो भेजे थे। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने इस पूरे मामले का पर्दाफाश किया है। इसके अलावा कई राज को विस्तार से खुलासा किया है।

View this post on Instagram

Congratulations #teamindia ❤️❤️❤️

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा का एक रैप सॉन्ग कतार रिलीज हुआ

बता दें कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा का एक रैप सॉन्ग कतार रिलीज हुआ है। जिसे सोशल मीडिया पर लोग पसंद भी कर रहे हैं और कुछ लोग शर्लिन को इस गाने को लेकर ट्रॉल कर रहे हैं। ट्रोलर को शर्लिन चोपड़ा ने बखूबी ढ़ंग से करारा जबाव भी दिया है। कतार सॉन्ग के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरव्यू मनें जब शर्लिन चोपड़ा से राम गोपाल वर्मा और उनके विवाद के बारे में सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने इस पूर मामले को पूरे तरीके से पेश किया।

शर्लिन ने बताया कि साल 2016 में उन्होंने राम गोपाल वर्मा को अपनी कुछ फोटो और अपनी वर्क प्रोफाइल भेजी और उनसे से पूछा कि आप इस समय किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, मैं आपके प्रोजेक्ट हिस्सा बनना चाहती है। क्योंकि सत्या, कंपनी और रंगीला जैसी फिल्में देखने के बाद मैं आपके काम के की फैन हो गई हैं।

राम गोपाल वर्मा ने जो मुझे स्क्रिप्ट भेजी उसमें केवल अश्लील वीडियो थे, न कि कोई कहानी

इसके जबाव में राम गोपाल वर्मा ने मुझे स्क्रिप्ट भेजी और कहा कि इसे देखकर अपनी राय दें। मैंने स्क्रिप्ट देखी ,लेकिन उसमें केवल अश्लील वीडियो थे, न कि कोई कहानी। मैंने कहा सर इसमें सिर्फ अश्लील सीन्स हैं। फिर उन्होंने बोला कि जो है बस यह अगर आप सहमत हैं, तो इसे आगे बढ़ाया जाए।

राम गोपाल वर्मा ने इस काम के लिए उन्हें पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी का भी उदाहरण दिया

इस पर मैनें उनसे कहा कि यह गलत है और यह नहीं हो सकता। शर्लिन ने यह भी कहा कि राम गोपाल वर्मा ने इस काम के लिए उन्हें पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी का भी उदाहरण दिया था। इस तरीके से शर्लिन चोपड़ा ने अपने और राम गोपाल वर्मा के पूरे विवाद को अपनी भाषा में सब के सामने रखा।

Related Post

करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने फिटनेस के राज का ​किया खुलासा

Posted by - February 28, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी फिटनेस का राज बताया है। करीना उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपनी…
घर से बेदखल बहू अब देगी न्याय

सांवले रंग और बेटी जनने पर घर से बेदखल बहू, अब जज बनकर देगी पीड़ितों को न्याय

Posted by - December 24, 2019 0
पटना। केंद्र की मोदी सरकार ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ से लेकर स्त्री सशक्तीकरण के तमाम नारों और जागरूकता संदेश…