Shakira

शकीरा इस उम्र में बरपाती हैं हुस्न का कहर, युवा दिलों पर करती हैं राज

1877 0

मुंबई। हॉलीवुड सिंगर शकीरा (Shakira) पूरी दुनिया में अपनी गायिकी, अपने डांस और अपनी परफॉरमेंस से आज भी तहलका मचा देती हैं। शकीरा (Shakira) का मंगलवार दो फरवरी को बर्थडे है। 2 फरवरी 1977 को कोलंबिया में जन्मीं शकीरा (Shakira)  आज पूरी दुनिया में मशहूर हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Shakira (@shakira) द्वारा साझा की गई पोस्ट

44 साल की उम्र में भी शकीरा अपने हुस्न से लोगों के दिलों पर वार करती हैं। ‘Whenever, whereever’ और ‘Hips don’t lie’ जैसे गानों से मशहूर हुई इस बेजोड़ गायिका की डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती है। शकीरा को लैटिन म्यूजिक की क्वीन भी कहा जाता है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

F I L M Y B U D D Y Y (@filmybuddyy) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

योगी सरकार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 IAS अफसरों का किया तबादला

बता दें कि लैटिन अमेरिका की रहने वाली इस गायिका, संगीतकार और परफॉर्मर के शुरुआती गाने मशहूर नहीं हुई थीं, लेकिन 1998 में उनके स्पेनिश गाने ने धूम मचा दी। इसके बाद से शकीरा के प्रशंसकों ने उन्हें बुलंदी के एक से बढ़कर एक मुकाम तक पहुंचाया। शकीरा ने साल 2010 में फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप में ‘वाका वाका’ गाना गाया था जो खूब मशहूर भी हुआ।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Shakira (@shakira) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

Related Post

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ककरा क्रोकोडाइल ट्रेल का शुभारंभ किया

Posted by - December 29, 2021 0
मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को खटीमा में तराई पूर्वी वन प्रभाग पहुंचकर ककरा क्रोकोडाइल…
बीबीएयू BBAU

बीबीएयू में आरक्षण नियमों का दुरुपयोग कर प्रोफेसर के नियुक्ति की शिकायत

Posted by - December 27, 2020 0
लखनऊ। बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय (BBAU) के प्रॉक्टर प्रो. बीबी मलिक की नियुक्ति में घपले की शिकायत हुई…