सारा की बोलती बंद

भाई इब्राहिम को शर्टलेस देख सारा की बोलती बंद, दिए ऐसे रिएक्शन

534 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान स्पेशल बॉन्ड शेयर करते रहते हैं। भाई-बहन के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। दोनों एक साथ में काफी टाइम स्पेंड करते और मस्ती करते हैं।

https://www.instagram.com/p/B6dm9Rrp5W9/?utm_source=ig_web_copy_link

 सारा ने ये फनी और क्यूट सा फोटोशूट उन्होंने क्रिसमस के लिए कराया

अब सारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सारा अपने भाई इब्राहिम संग नजर आ रही हैं। ये फनी और क्यूट सा फोटोशूट उन्होंने क्रिसमस के लिए कराया है। अब सारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सारा अपने भाई इब्राहिम संग नजर आ रही हैं। ये फनी और क्यूट सा फोटोशूट उन्होंने क्रिसमस के लिए कराया है। दोनों ने साथ में फोटोशूट कराया है।

तस्वीरों में सारा और इब्राहिम की मस्ती और बॉन्डिंग बेहद ही क्यूट

तस्वीरों में सारा और इब्राहिम की मस्ती और बॉन्डिंग बेहद ही क्यूट है। कुछ तस्वीरों के लिए इब्राहिम शर्टलेस भी हुए है। वर्क फ्रंट पर बता दें कि सारा ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसके बाद वह फिल्म सिंबा में नजर आईं।

https://www.instagram.com/p/B6fGNEHpRH8/?utm_source=ig_web_copy_link

सारा के फनी-फनी एक्सप्रेशन फोटोज में डाल रहे हैं जान

अपकमिंग प्रोजेक्टस में वो वरुण धवन संग कुली नंबर वन और कार्तिक आर्यन संग इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं इब्राहिम अभी इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं।  कुछ तस्वीरों के लिए इब्राहिम शर्टलेस भी हुए। वहीं सारा के फनी-फनी एक्सप्रेशन फोटोज में जान डाल रहे हैं। वहीं सारा के फनी-फनी एक्सप्रेशन फोटोज में जान डाल रहे हैं।

अपकमिंग प्रोजेक्टस में वो वरुण धवन संग कुली नंबर वन और कार्तिक आर्यन संग इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं इब्राहिम अभी इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं।

Related Post

जनसंख्या का विस्फोट

स्वास्‍थ्य मंत्रालय को मिली चेतावनी, लॉकडाउन के बाद हो सकता है जनसंख्या का विस्फोट

Posted by - May 4, 2020 0
देहरादून। पूरी दुनिया सहित भारत भी कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है। इस पर लगाम कसने के लिए सरकार लगातार…
हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने किया दुमका से नामांकन, पहले चरण की 13 सीटों पर मतदान सुबह सात बजे से

Posted by - November 29, 2019 0
रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) नेता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को दुमका विधानसभा सीट से…