सारा अली

अबू जानी-संदीप खोसला के लिए शो ​स्टॉपर बनीं सारा अली, बोलीं-मैं खुश किस्मत

677 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में आयोजित ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के 15वें संस्करण में डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के लिए रनवे पर रैम्प वॉक किया। इस दौरान सारा ने अपनी जिंदगी और अपने काम से जुड़ी कई सारी बातों का खुलासा किया है।

हैवी वर्क वाले लहंगे और पफी स्लीव वाले ब्लाउज में सारा ने जलवे बिखेरे

सिर पर दुपट्टा ओढ़े सारा अली खान ने इस हैवी वर्क वाले लहंगे के साथ किसी भी तरह की एक्सेसरीज कैरी नहीं की थी। सारा अली खान ने रैंप पर ही अबु जानी और संदीप खोसला के दूसरे डिजाइन में भी रैंप पर वॉक किया है। जिसमें बहुत ही हैवी वर्क वाले लहंगे और पफी स्लीव वाले ब्लाउज में सारा ने जलवे बिखेरे। मरून रंग के हैवी वर्क वाले लहंके के साथ सिंपल सा ब्लाउज था। जिसकी स्लीव बहुत ही ज्यादा पफी थी। साथ में नेकपीस पहन रखा था। जिसकी डिजाइन बिल्कुल अलग और यूनिक  थी।

CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं की सुमित्रा महाजन ने की तारीफ 

सारा अली खान के इस लुक की तुलना फिल्म फैशन के कंगना रानौत के लुक से की जा रही है

हांलाकि सारा अली खान के इस लुक की तुलना फिल्म फैशन के कंगना रानौत के लुक से की जा रही है। जिसमें कंगना ने बॉडी हगिंग मरून और गोल्डन गाउन पहना था और साथ में फरी स्टोल ले रखा था। साथ ही इस फिल्म में किए गए रैंपवॉक को भी सारा ने कॉपी करने की कोशिश की है।

View this post on Instagram

We began experimenting with the Ghagra as a silhouette a decade ago. And created the concept of skirts paired with tops rather than cholis, sans a stole or dupatta. This top is the latest in our series of sculptural silhouettes with its dramatic, exaggerated sleeves. It's gratifying to see a trend we set now become a standard for the entire industry." Abu Jani & Sandeep Khosla @saraalikhan95 @blenderspridefashiontour Photography by @storiesbyjosephradhik @josephradhik Hair and Makeup by @florianhurel Assisted by @divyashetty_ #abujanisandeepkhosla #saraalikhan #showstopper #blenderspridefashiontour #delhi #myblendmypride #fashionpresentation #burgundy #georgette #skirt #taffeta #exaggeratedsleeves #jadau #fringes #fantastic #onelove #embroideries #textiles #textilesofindia #fashion #original #classic #techniques #love #blend #fashionforall #designerduo #abujani #sandeepkhosla

A post shared by Abu Jani Sandeep Khosla (@abujanisandeepkhosla) on

शो में पहुंची सारा अली खान ने कहा कि मैं बहुत खुशकिस्मत

शो में पहुंची सारा अली खान ने कहा कि मेरे ख्याल से मैं बहुत खुशकिस्मत हूं। यह एक बहुत बड़ा और भव्य समारोह है। उन लोगों के लिए रैम्प पर चलकर मैं बहुत सम्मानित हूं, जिन पर व्यक्तिगत और पेशेवर तौर पर मैं बहुत यकीन करती हूं।

 

https://www.instagram.com/p/B8mGj77njas/?utm_source=ig_web_copy_link

वह सहज, लेकिन सशक्त फिल्मों को लेकर उनमें एक खास समझ

सारा ने आगे कहा कि वह सहज, लेकिन सशक्त फिल्मों को लेकर उनमें एक खास समझ है। उन्होंने कहा कि मुझे मेरे काम से प्यार है और मुझे लगता है कि मुझे इससे परिभाषित नहीं किया जाता है, लेकिन इससे काम के प्रति मेरा प्यार और मेरा जुनून कम नहीं होगा। वहीं अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर सारा बोलीं कि उन्हें सिंपल कपड़े पसंद हैं, क्योंकि इसमें आपके व्यक्तित्व की झलक आसानी से मिलती है और हमेशा ऐसा ही होना चाहिए।

रैम्प वॉक करने का मेरा अनुभव काफी रोमांचक रहा

अबु जानी और संदीप खोसला के लिए वॉट करने को लेकर सारा बोलीं कि उनके लिए रैम्प पर चलने का अनुभव बेहतरीन रहा। मुझे नहीं लगता कि मैं किसी और के लिए रनवे पर चलूंगी। वे मेरे परिवार की तरह हैं और अपने काम में सर्वश्रेष्ठ हैं।मुझे लगता है कि जिस तरह से वे नई और पारंपरिक शैली को साथ में लेकर आए हैं, वह काफी वास्तविक है। उनके लिए रैम्प वॉक करने का मेरा अनुभव काफी रोमांचक रहा।

Related Post

सार्वजनिक शौचालय की यांत्रिकृति सफाई

सार्वजनिक शौचालय की यांत्रिकृति सफाई कार्य का प्रमुख सचिव ने किया निरीक्षण

Posted by - December 4, 2019 0
लखनऊ। नगर विकास विभाग के प्रमुख सचिव मनोज कुमार सिंह ने बीते दो अक्टूबर को यांत्रीकृत सफाई मशीन को हरी…
दीपिका पादुकोण

एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण सुरक्षकर्मी ने मांगी आईडी, देखें वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज

Posted by - June 22, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो काफी वायरल तेजी से हो रहा है। दीपिका अपने पापा प्रकाश…