संजू बाबा के जन्मदिन पर लांच हुआ ‘प्रस्थानम’ का टीजर

658 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दमदार रोल करते नजर आएंगे।उनके जन्म दिन के मौके पर बहुचर्चित फिल्म प्रस्थानम का टीजर आज रिलीज हो गया। प्रस्थानम के टीजर रिलीज से पहले संजय दत्त ने सेट पर ही स्टारकास्ट के साथ जन्मदिन का केक भी काटा।

ये भी पढ़ें :-समुद्र में रोमांस करना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी, जानें क्यों 

आपको बता दें ये टीजर मुंबई में जुहू के एक सिनेमाघर में रिलीज किया गया। इस मौके पर संजय दत्त देश भर से आए अपने कुछ खास प्रशंसकों से भी मिले।इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अली फजल, मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का बड़ा हिस्सा लखनऊ और उसके आसपास शूट हुआ है।

ये भी पढ़ें :-बिग बॉस: ‘कितनी भी फीस ऑफर हो मैं नहीं जाऊंगी – सौम्या टंडन 

जानकारी के मुताबिक फिल्म प्रस्थानम के टीजर रिलीज पर फिल्म की स्टार कास्ट यानी संजय दत्त, अली फजल, मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ भी नजर आए। सभी ने सेट पर संजय दत्त का बर्थडे सेलिब्रेट किया। संजय दत्त कुछ दिन पहले ही ऊटी में अपनी एक और फिल्म सड़क 2 का शेड्यूल पूरा करके लौटे हैं। अपने पसंदीदा निर्देशक महेश भट्ट के साथ अरसे बाद काम करके संजू काफी खुश बताए जाते हैं।

Related Post

एफ-16 लड़ाकू विमान

अमेरिका का भारत को झटका, नहीं दी पाकिस्तानी एफ-16 की जानकारी

Posted by - April 28, 2019 0
नई दिल्ली। अमेरिका ने जम्मू-कश्मीर में सैन्य प्रतिष्ठानों पर हवाई हमला करने की पाकिस्तान की कोशिश के दौरान भारतीय वायुसेना…
सनी लियोनी

सनी लियोनी को अनोखे अंदाज में डेट पर लड़का ले गया, वीडियो Viral

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। टिकटॉक पर बालीवुड अभिनेत्री व पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके टिकटॉक वीडियो को…