Akhilesh Yadav

इतिहास के आटे से आज रोटी नहीं सेंकनी चाहिए: Akhilesh Yadav

280 0

लखनऊ: फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) पर अब सियासत शुरू हो गई है। योगी सरकार (Yogi Government) के मूवी स्क्रीनिंग में शामिल होने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि इतिहास के आटे से आज रोटी नहीं सेंकनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट में लिखा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पूरी कैबिनेट के साथ पृथ्वीराज फिल्म देखेंगे। इतिहास के आटे के साथ वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले लखनऊ के लोकभवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ उनके मंत्रियों ने भी फिल्म देखी। ये मूवी ‘पृथ्वीराज रासो’ नाम की बुक पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर के साथ संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम रोल में है। मूवी का निर्देशन चन्द्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है।

स्क्रीनिंग के बाद CM योगी ने फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को किया टैक्स फ्री

बता दें कि इस मूवी को राजनीतिक गलियारों से भी सपोर्ट मिल रहा है। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी पूरी फैमिली के साथ ये मूवी देखी थी। केंद्रीय मंत्री अमित शाह को अक्षय कुमार की ये फिल्म काफी पसंद आई। फिल्म देखने के बाद उन्होंने इसकी तारीफ भी की।

सीएम योगी ने अपनी कैबिनेट संग देखी सम्राट पृथ्वीराज, अखिलेश ने कसा तंज

Related Post

संजय निषाद ने उप-मुख्यमंत्री पद पर ठोका दावा, कहा- हमें दुखी करके भाजपा खुद खुश नहीं रह सकती

Posted by - June 23, 2021 0
उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं और इसको लेकर सभी पार्टियों ने राजनीतिक बिसात बिछाना शुरू कर…
Mission Shakti Cafe

गोण्डा में “शक्ति वंदन” के साथ स्थापित होगा प्रदेश का पहला “मिशन शक्ति कैफे”

Posted by - October 20, 2023 0
गोण्डा/लखनऊ। प्रदेश में नारी सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन के प्रति समर्पित योगी सरकार मिशन शक्ति (MIssion Shakti 4.0) के चौथे…
CM Yedurappa

PM मोदी ने CM येदियुरप्पा को किया फोन, बोले- माइक्रो कंटेंटमेंट जोन पर करें फोकस

Posted by - April 11, 2021 0
ऩई दिल्ली। CM येदियुरप्पा (Chief Minister BS Yeddyurappa) ने ट्वीट किया, ”आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) जी से बात…