रोजगार मांग रहे विद्यार्थियों पर लाठी-डंडे चलवाने में नंबर 1 है योगी सरकार- सपा नेता ने CM को घेरा

1036 0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं, राजनीतिक पार्टियों ने यूपी की सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है।सपा नेता आईपी सिंह ने योगी सरकार पर तीखा व्यंग किया है। आई सिंह ने एक ट्वीट कर सीएम योगी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने लिखा- रोजगार मांग रहे विद्यार्थियों पर लाठी-डंडे चलवाने में नंबर 1 है योगी सरकार, गंगा में लाश बहाने में नंबर 1 है यूपी, शिक्षकों की बलि देने में नंबर 1 है यूपी’।

अपने अगले पोस्ट में सपा नेता ने कहा- ‘सावधान- हमारे कार्यकर्ता भाई-बहन संकल्प के साथ 6 महीने टीवी पर समाचार देखना और पिट्ठू अखबार पढ़ना बंद करें। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी अरबों रुपए का विज्ञापन देकर झूठ फैला रही है उसका जबाब है सिर्फ बहिष्कार।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चार साल पहले शुचिता और ईमानदारी का अभाव था। पहले जातिवाद, क्षेत्रवाद और भाई-भतीजावाद प्रभावी था। हमने इन बाधाओं को दूर किया है। यूपी के सभी भर्ती आयोगों को संदेश दिया है कि हर भर्ती में पारदर्शिता होनी चाहिए। योगी ने कहा कि साढ़े चार साल में चार लाख से ज्यादा युवाओं को पारदर्शिता के साथ नौकरियां दी गई हैं। सरकार की भर्ती प्रक्रिया पर कोई अंगुली नहीं उठा सकता है।

नीतीश ने बिहार में जातीय जनगणना कराने का दिया खुला संकेत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले नियुक्ति निकलने पर कुछ लोगों की अपनी प्रक्रिया शुरू हो जाती थी। सरकार ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचारियों को जेल में डाला, संपत्ति जब्त की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा किसी के बहकावे में ना आएं। अब जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करानी होगी वही गलत करेगा।

Related Post

Anil Deshmukh

महाराष्ट्र के गृह मंत्री पद से अनिल देशमुख ने दिया इस्तीफा, 100 करोड़ की वसूली मामले में लगे थे आरोप

Posted by - April 5, 2021 0
मुंबई। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh Resigns)  ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मुंबई के…

महुआ मोइत्रा के निशाने पर मोदी-शाह, कहा- इनके हाथों में लहू, इन्हें पढ़ना चाहिए कविता

Posted by - July 25, 2021 0
टीएमसी की तेजतर्रार सांसद महुआ मोइत्रा ने एकबार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह को निशाने पर लेकर…