Jammu and Kashmir

जम्मू-कश्मीर में रद्द हुई सब-इंस्पेक्टर की भर्ती: मनोज सिन्हा

212 0

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) प्रशासन ने पुलिस सब-इंस्पेक्टर की होने वाली भर्ती को रद्द कर दिया है। इसके अलावा भर्ती जांच के दायरे में आने के बाद सीबीआई जांच की सिफारिश भी की है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वाशन दिया है। प्रशासन ने कहा, सरकार जल्द ही नए सिरे से भर्ती शुरू की जाएगी।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस मामले की जानकारी साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा कि, जम्मू-कश्मीर पुलिस में सब-इंस्पेक्टर की भर्ती रद्द कर दी गई है और चयन प्रक्रिया में सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है। दोषियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा, हमारे युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करने का पहला बड़ा कदम है। सरकार जल्द ही नए सिरे से भर्ती की कार्रवाई करेगी।

शिंजो आबे के निधन के बाद पीएम मोदी ने शेयर की मुलाकात की तस्वीर, राष्ट्रीय शोक

जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (जेकेएसएसबी) द्वारा एसआई चयन सूची 4 जून को ऑनलाइन प्रदर्शित की गई थी। हालांकि, कई उम्मीदवारों ने सूची पर सवाल उठाए थे और इसे “अनुचित” बताया था. विभिन्न राजनीतिक दल भी इसमें शामिल हुए थे।

आईएमडी ने मुंबई में भरी बारिश की दी चेतावनी, 24 घंटों के लिए रेड अलर्ट

Related Post

CM Bhupesh Baghel

आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Posted by - July 20, 2022 0
रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम भूपेश 12 बजे गोधन न्याय योजना की…
अजित पवार

अभी तक सामुदायिक स्तर पर नहीं हुआ कोरोना वायरस का प्रसार : अजित पवार

Posted by - March 29, 2020 0
मुंबई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के सामुदायिक स्तर पर फैलने का कोई…
CM Dhami

जी-20 से उत्तराखंड की संस्कृति और कारपोरेट को मिलेगा ग्लोबल होने का अवसर: सीएम धामी

Posted by - March 28, 2023 0
रुद्रपुर (उधमसिंह नगर)। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने उत्तराखंड में जी-20 सम्मेलन की तीन बैठकों से उत्तराखंड की संस्कृति और कारपोरेट…