रश्मि ठाकरे

रश्मि उद्धव ठाकरे बनी सामना अखबार की नई सम्पादक

189 0

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपनी पत्नी रश्मि उद्धव ठाकरे को पार्टी के मुखपत्र सामना का नया सम्पादक बनाया है। इससे पहले शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत इस पद पर कार्यरत थे।

मेजर जनरल माधुरी कानिटकर बनीं देश की तीसरी महिला लेफ्टिनेंट जनरल

राज्यसभा सांसद संजय राऊत सम्पादक व कार्यकारी सम्पादक दोनों पद रहे थे संभाल

बता दें कि शिवसेना के मुखपत्र सामना की स्थापना 23 जनवरी 1988 को बाल ठाकरे ने की थी और वह इसके संस्थापक सम्पादक बने थे। बाल ठाकरे के निधन के बाद उद्धव ठाकरे ने सामना का पदभार संभाला था, लेकिन राज्य का मुख्यमंत्री बनने के बाद उद्धव ठाकरे ने सम्पादक पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय राऊत सम्पादक व कार्यकारी सम्पादक दोनों पद सभाल रहे थे।

शिवसेना में इस बदलाव को रश्मि ठाकरे के राजनीति में प्रवेश के पहले कदम के रुप में जा रहा है देखा

सामना का हिन्दी संस्करण 23 फरवरी 1993 से प्रकाशित होता है। शिवसेना प्रमुख बाला साहेब अपने निधन तक यानी 17 नवम्बर 2012 तक सामना में लेख लिखते रहे थे। शिवसेना में इस बदलाव को रश्मि ठाकरे के राजनीति में प्रवेश के पहले कदम के रुप में देखा जा रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

अंग्रेज इतिहासकारों और वामपंथियों को दोष देना बंद करें – अमित शाह

Posted by - October 17, 2019 0
वाराणसी। आज यानी गुरुवार को बनारस पहुंच गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे हैं।जहां पर उन्होंने अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी का दीप प्रज्वलन कर…
अनुप्रिया लकड़ा

ओडिशा : अनुप्रिया लकड़ा बनीं आदिवासी क्षेत्र से पहली महिला वाणिज्यिक पायलट

Posted by - September 11, 2019 0
मलकानगिरि।  ओडिशा के नक्सल प्रभावित मलकानगिरी जिले में रहने वाले, 27 वर्षीय अनुप्रिया लकड़ा ने पिछड़े क्षेत्र से पहला पायलट…