rashmi desai trolling

देखे एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने उम्र को लेकर मजाक बना रहे यूजर्स को लगाई जमकर फटकार

301 0

सोशल मीडिया के जमाने में साइबर बुलिंग एक बड़ी समस्या है। टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार्स तक को ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इस बीच एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने उनकी एक पोस्ट पर उम्र को लेकर कमेंट कर रहे ट्रोल्स को फटकार लगाई। रश्मि ने कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को कड़े शब्दों में संदेश दिया है।

 ‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम को किया अलविदा, जाने यह वजह        

रश्मि लिखती हैं-‘ तू है कौन बे? क्या आपके यह विचार आपकी मां, बहन, गर्लफ्रेंड या किसी महिला के लिए हैं। यही आपके माता-पिता या आपके आसपास के माहौल ने सिखाया है या यह तुम्हारा खुद का गंदा दिमाग है। वास्तव में यह देखकर दुख होता है कि आप जैसे लोग लिखना जानते हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि क्या लिखना है। यह तब है जब आप लोगों के पास शिक्षा का अभाव है और आपको इसकी आवश्यकता है। मुझे आप पर दया आती है, ऐसे छोटे गंदे दिमाग वाले लड़के।

इतना ही नहीं रश्मि देसाई ने आगे बताया कि कैसे कुछ लोग दुनिया में नफरत फैला रहे हैं? उन्होंने लिखा, ‘इन दिनों नेगेटिविटी और हेट को चुनना आसान है, लेकिन स्टार बनना इतना आसान नहीं है। जब प्यार फैलाने की बात आती है, तो लोगों को यह मुश्किल लगता है। जब आपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम #Love और #Star रखा है। कितनी शर्म की बात है।’

Loading...
loading...

Related Post

नोटबंदी अर्थव्यवस्था की रीढ़ पर जोरदार हमला

नोटबंदी अर्थव्यवस्था की रीढ़ पर बेसबॉल बैट के जैसे जोरदार हमला: जॉन क्यूसैक

Posted by - December 21, 2019 0
नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार को अर्थव्यवस्था में आए उतार-चढ़ाव पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। पीएम मोदी…