राम के सहारे बसपा की नैया! सतीश मिश्रा बोले- 2022 में सरकार आने के बाद बनाएंगे भव्य मंदिर

64 0

यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी बहुजन समाज पार्टी ने शुक्रवार को अयोध्या में ब्राह्मण सम्मेलन की शुरुआत की। अयोध्या में पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कार्यक्रम शुरु करते हुए कहा- राम का भव्य मंदिर हमारी सरकार आने के बाद बनेगा। मिश्रा ने कहा- 2022 के चुनाव में अगर ब्राह्मण साथ आया तो एकबार फिर से हमारी सरकार बनेगी, हर वर्ग के साथ हम न्याय करेंगे।

भाजपा को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा- क्या अयोध्या भाजपा की ठेकेदारी हो गई है, क्या अयोध्या आने के लिए भाजपा की परमिशन लेनी पड़ेगी। उन्होंने आगे कहा- इतने सालों तक रामलला टेंट में क्यों रहे? उन्हें अलग मंदिर बनाकर क्यों नहीं रखा? मंदिर निर्माण सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद हो रहा है।

उन्होंने कहा कि, पूरे देश में भगवान श्री राम लला का दर्शन करके कार्यक्रम शुरू करेंगे। उनका आशीर्वाद लेकर के यहां से सीधा हनुमानगढ़ी जाएंगे उनके दर्शन करेंगे। उन्होंने बताया कि, हम पहले भी आ चुके हैं।  हम अपना कार्यक्रम पूरे उत्तर प्रदेश में शुरू करने जा रहे थे। उसके लिए पहले भगवान राम जी के चरणों में जाकर के उनके दर्शन करके और उनका आशीर्वाद लेकर के हनुमान जी के दर्शन करके आशीर्वाद लेकर के आगे बढ़ेंगे।

UP चुनावः ब्राह्मणों के एनकाउंटर का बदला लेने का समय आ गया- बोले BSP नेता

बसपा महासचिव ने कहा कि, हम लोग कोई राजनीति नहीं करते हैं। जो लोग कहते हैं और सोचते हैं, अगर भारतीय जनता पार्टी सोचती है कि भगवान राम उनके हैं, भगवान राम सबके हैं भगवान राम श्री राम जितना उनके हैं उससे ज्यादा कहीं हमारे हैं। उन्होंने कहा कि, बहुजन समाज पार्टी उत्तर प्रदेश में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी, कोई गठबंधन किसी पार्टी के साथ नहीं करेगी। गठबंधन हम यहां की जनता के साथ करेंगे, सर्व समाज से करेंगे।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

CM Yogi

UP में वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान, ज्यादा प्रभावित जिलों में 8 बजे से नाइट कर्फ्यू भी

Posted by - April 20, 2021 0
लखनऊ। कोरोना वायरस के महासंकट के बीच उत्तर प्रदेश में वीकेंड लॉकडाउन (Weekend lockdown) का ऐलान कर दिया गया है।…