अयोध्या में भाजपा ही बनवाएगी राम मंदिर – सीएम योगी

857 0

बरेली। बीजेपी के स्टार प्रचारक सीएम योगी ने आज यानी मंगलवार को बरेली में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के पक्ष में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए मंच से वंदे मातरम् के नारे लगवाने के साथ कहा कि बीजेपी ही राम मंदिर बनाएगी। उन्होंने कहा कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर जब भी बनेगा उसे भारतीय जनता पार्टी ही बनाएगी। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प है मंदिर बनाना। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द मंदिर बने।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019 : बीजेपी के तीन दर्जन से अधिक नेताओं ने छोड़ी पार्टी 

आपको बता दें सीएम योगी ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण भारतीय जनता पार्टी कराएगी, कोई दूसरा नहीं। हम अपने कमिटमेंट पर अडिग हैं। दूसरों को इस पर किसी तरह का कोई संदेह नहीं होना चाहिए।आगे उन्होंने ने कहा कि भाजपा लोकल्याणकारी योजनाओं के साथ है तो विपक्ष किसान, युवा विरोधी योजनाओं के साथ आ रहे है। कांग्रेस के लोग जान लें पीएम मोदी के पांच वर्ष उनके 55 वर्ष से अधिक अच्छे रहे। हमने नौजवानों के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की है। जिससे युवाओं में बेरोजगारी कम करने के साथ उनको स्वावलंबी बनाने का काम किया गया।

ये भी पढ़ें :-‘कांग्रेस की तरह भाजपा ने भी खुली छोड़ीं देश की सीमाएं’- मायावती

जानकारी के मुताबिक उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कहा है कि मुस्लिम वोट बँटना नहीं चाहिए। सीएम ने गन्ना किसानों और युवाओं से जुड़ी सरकार की योजनाओं पर प्रकाश डाला। कानून व्यवस्था को लेकर बरेली में सराफ को लूट कर भागने वाले बदमाशों को मार गिराने का जिक्र किया। साथ ही पूर्व की सरकारों में होने वाले दंगों के लिए सपा बसपा को जिम्मेदार ठहरा गए।

Related Post

नवरात्रि 2019 : व्रत में खाने की नो टेंशन! क्योंकि दो मिनट में तैयार होने वाली यह स्वादिष्ट रेसिपी है मौजूद

Posted by - October 1, 2019 0
लखनऊ डेस्क। नवरात्रि के व्रत के दौरान जो सबसे बड़ी टेंशन होती है वह होती है खाने की। ऐसा क्या…
PM Modi

आज ब्रिक्स के सालाना शिखर सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे पीएम मोदी

Posted by - September 9, 2021 0
पीएम मोदी आज ब्रिक्स के सालाना शिखर सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे। डिजिटल तरीके से आयोजित होने वाली इस बैठक में…
CM Yogi

टेक्नोलॉजी से जुड़कर और सुदृढ़ हो रहा यूपी का स्वास्थ्य क्षेत्र: मुख्यमंत्री योगी

Posted by - December 31, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में व्यापक परिवर्तन हुए हैं।…
mulayam singh

मुलायम सिंह के निधन से समाजवाद के प्रमुख स्तंभ एवं संघर्षशील युग का अंत: सीएम योगी

Posted by - October 10, 2022 0
इटावा/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गहरा…