राम माधव

ममता पर राम माधव ने साधा निशाना, कहा- नहीं बचा शिष्टाचार, बंगाल में चल रही तानाशाही

336 0

नई दिल्ली। बीजेपी नेता राम माधव ने ममता बनर्जी के विवादित बयान पर पलटवार किया है उन्होने ने कहा कि ‘मैं नरेंद्र मोदी को पीएम नहीं मानती’ को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और कहा कि उनकी हर चीज के लिए राजनीति है, उनकी बातों में कोई दम नहीं है। पश्चिम बंगाल में ‘जंगल राज’ और तानाशाही है, हिंसा इतनी है कि चुनाव आयोग मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों को तैनात करने के लिए मजबूर है।’

ये भी पढ़ें :-पूर्व पीएम को भ्रष्टाचारी नंबर 1 कहने पर चुनाव आयोग से मोदी को दी क्लीन चिट 

आपको बता दें उन्होने इसके अलावा चुनाव में बीजेपी की जीत का विश्वास जताते हुए कहा कि हमें हमारे कार्यकर्ताओं से जो ग्राउंड रिपोर्ट मिल रही है उसके अनुसार इस बार अगर भाजपा 2014 से बेहतर प्रदर्शन नहीं करती है तो उससे खराब भी नहीं करेगी। हम पिछली बार की तरह ही शानदार प्रदर्शन करेंगे ।

ये भी पढ़ें :-श्री राम का नाम भारत में नहीं लेंगे तो क्या पाकिस्तान में लेंगे? – अमित शाह 

जानकारी के मुताबिक राम माधव ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के ट्वीट पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा- पड़ोसियों के लिए उनका प्यार और हमारे नेताओं के लिए नफरत बहुत अच्छी तरह से जानी जाती है, वह हमारे नेताओं के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं और उसे सीमा पार के लोगों से बहुत प्यार है। उसे सोचना होगा कि वह जो कर रहा है वह सही है या नहीं।

Related Post

उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल

पुरस्कार घोटाला : उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल में चाटुकारों की बल्ले-बल्ले

Posted by - April 11, 2019 0
लखनऊ । उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल का 64 वां वार्षिक रेल सप्ताह पुरस्कार वितरण कार्यक्रम शुक्रवार 12 अप्रैल को आयोजित…